6 महीने से पेट में मोबाईल लेकर घूम रहा था शख्स,  एक्सरे देख डॉक्टर के भी उड़े होश

10/19/2021 11:19:55 AM

नई दिल्ली-  पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे शख्स की जब डाॅक्टर ने जांच की तो एक हैरान कर देने वाला दृश्य दिखाई दिया। दरअसल, मरीज के पेट से एक मोबाइल फोन निकला हैरानी वाली बात यह है कि मरीज के पेट में ये मोबाइल करीब 6 महीने से पड़ा हुआ था।
 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक 33 वर्षीय शख्स के पेट का ऑपरेशन मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी अस्पताल में हुआ। डॉक्टरों ने उसके पेट से एक पूरा मोबाइल फोन निकालकर बाहर किया। ये मोबाइल उसके पेट में पिछले 6 महीने से था। हालांकि, मरीज के पेट से मोबाइल फोन निकलेगा, डॉक्टरों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा था। 
 

हालांकि इस बात का पता नबहीं चल पाया है कि मरीज ने मोबाइल को कैसे निगला था मगर दुर्भाग्य से यह उसके पेट में ही फंसा रहा। उसे खाने-पीने में दिक्कत हो रही थी। कुछ समय बीतने के बाद इसने जीवन के लिए खतरा पैदा कर दिया, जिसके चलते उसे तत्काल सर्जरी करवानी पड़ी।
 

संयुक्त अरब अमीरात के मीडिया आउटलेट गल्फ टुडे के अनुसार, असवान यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल्स के निदेशक मंडल के अध्यक्ष मोहम्मद अल-दहशौरी ने कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा मामला देखा है, जिसमें एक मरीज ने एक Nokia 3310 का पूरा मोबाईल ही निगल लिया हो।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News