खुलासा, बॉडीगार्ड के साथ भागना चाहती थीं राजकुमारी डायना

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 11:55 AM (IST)

नई दिल्‍ली: वेल्स की राजकुमारी डायना अपनी मौत के बाद भी अपनी निजी जिंदगी के किसी न किसी किस्से के कारण अक्सर मीडिया में छाईं रहती हैं। एक बार फिर से उनकी जिंदगी का एक दिलचस्प किस्सा दुनिया के सामने आया है जिसे शायद ही कोई जानता हो। 


बॉडीगार्ड से करती थीं बेहद प्यार 
मीडिया खबर मुताबिक, उनसे जुड़े कुछ नए वीडियो सामने आए है जिसके जरिए ये बात सामने आई है कि वो अपने एक बॉडीगार्ड से बेहद प्यार करती थीं और उसके साथ भागना चाहती थीं। ये टेप राजकुमारी डायना ने 1992-1993 में पीटर सेटलरन के साथ किंगस्टन पैलेस में रिकॉर्ड किया था। इन रिकॉर्डिंग में डायना ने स्वीकार किया कि वो अपने बॉडीगार्ड बैरी मैनकी से बहुत प्यार करती थीं।
PunjabKesariबॉडीगार्ड के साथ शारीरिक संबंधों से किया इंकार 
इस टेप में डायना ने कहा,'जब मैं 24 या 25 साल की थी तो किसी ऐसे शख्स से बहुत प्यार करने लगी थी जो इसी माहौल में काम करता था। मैं सबकुछ छोड़कर जाने और उसके साथ रहने को लेकर बहुत खुश थी। उन्होंने कहा, 'मुझे एक ऐसे शख्स की जरूरत थी जो मुझसे ये कहे कि मैं सही हूं। मुझे कभी आग के साथ नहीं खेलना चाहिए था और मैंने ये किया और जल गई।' लेकिन इस टेप में डायना ने बॉडीगार्ड के साथ उनके शारीरिक संबंधों से इंकार किया। बैरी की सड़क हादसे में मौत डायना की जिंदगी में बहुत बड़ा झटका था। इतना ही नहीं इसमें उन्होंने अपने पति चार्ल्स का कैमिला पार्कर बोल्स के साथ लव अफेयर का खुलासा भी किया। ये टेप अब अगले सप्ताह चैनल-4 पर प्रसारित होने वाली डॉक्यूमेंटरी का हिस्सा होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News