दुबई की राजकुमारी हो गई गायब, पिता ने 3 साल से कर रखा था कैद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 01:08 PM (IST)

यूएईः  दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी राजकुमारी शेख लातिफा को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। राजकुमारी शेख लातिफा पिछले कई महीनों से रहस्यमयी परिस्थितयों में लापता है। किसी को उन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके दोस्तों को भी राजकुमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। राजकुमारी के दोस्तों का कहना है कि उन्होंने राजकुमारी को आखिरी बार तब देखा था जब उन्हें अरब सागर में एक नाव में भागते हुए पकड़ा गया था। PunjabKesari
वहां से पकड़कर उन्हें वापस दुबई लाया गया था, उनके साथ वहां मारपीट की गई थी। वहीं फ्रांस के पूर्व जासूस हर्व जॉबर्ट का कहना है कि राजकुमारी शेख लातिफा गायब हो गई है। जासूस ने दावा किया है कि उन्होंने ने राजकुमारी को भागने में मदद की थी, लेकिन  शेख लातिफा के बारे में अब कोई भी जानकारी नहीं है। जासूस ने दावा किया है कि उन्हें पिछले महीने संयुक्त अरब अमीरात ले आया गया था। वहीं दुबई की सरकार और अमीराती अधिकारियों ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। राजकुमारी शेख लातिफा आम लड़कियों की तरह जीना चाहती हैं, इसलिए वो अपने घर से भागी थी, लेकिन भागने के बाद वो पकड़ी गई। 

राजकुमारी ने दावा किया कि उसके पिता ने तीन साल से कैद कर रखा था। उसके साथ मारपीट की गई। उन्हें काबू में करने के लिए नशीली दवाइयां दी गई। राजकुमारी ने दावा किया है उन्होंने पहले भी भागने की कोशिश की थी, लेकिन इसमें नाकाम रही थी। इसके बाद उनपर कड़ा पहरा बैठा दिया गया। गौरतलब है कि दुबई के शेख ने करीब 6 शादियां की हैं, जिनसे उन्हें 30 बच्चे हैं। उनकी कई बेटियों का नाम लातिफा ही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News