मुस्लिम देश के सुरक्षा मंत्री का विवादित बयान-"पत्नी की तरह है कोरोना", मचा बवाल

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 03:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस को लेकर कई देशों के मंत्री विवादित बयान देकर फंस चुके हैं। अब मुस्लिम देश इंडोनेशिया के सुरक्षा मंत्री कोरोना को पत्नी के साथ जोड़ कर सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं ।  सुरक्षा मंत्री मोहम्मद महफुद के कोरोना वायरस को लेकर दिए गए बयान को महिला समूहों और सोशल मीडिया यूजर्स ने बेहद घटिया मजाक बताया है।

PunjabKesari

पिछले हफ्ते मोहम्मद महफुद एक स्थानीय यूनिवर्सिटी के लोगों को ऑनलाइन संबोधन दौरान कहा कि क्या हम हमेशा के लिए ठहर गए जाएंगे? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री ने मंगलवार को कहा है कि हम अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए स्थिति को अपने तरीके से एडजस्ट कर सकते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि दूसरे दिन मुंझे अपने सहोयगी से एक मीम्स मिली...जिसमें लिखा था कोरोना आपकी पत्नी की तरह है। शुरू में आपने इसे नियंत्रित करने की कोशिश की थी, तब आपको एहसास होता है कि आप कुछ नहीं कर सकते हैं, फिर आप इसके साथ जीना सीख जाते हैं।

PunjabKesari

इंडोनेशिया के मंत्री अपने इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। इंडोनेशिया के सुरक्षा मंत्री के इस बयान पर वहां की महिला एकत समूह की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डिंडा निसा रूरा ने एक बयान में कहा है कि ये न केवव कोरोना समस्या को हल करने के लिए सरकार की कार्यशैली को दर्शाता है, बल्कि सार्वजनिक अधिकारियों की सेक्सिस्ट और गलत मानसिकता को भी दर्शाता है। फिलहाल महफुद की ओर से इस संबंध में कोई जवाब नहीं आया है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News