क्लिंटन का बड़ा खुलासा, टैंशन कम करने के लिए मोनिका से बनाए थे शारीरिक संबंध

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 01:23 AM (IST)

वाशिंगटन: अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने मोनिका लेविंस्की के साथ अपने संबंधों को लेकर कई खुलासे किए हैं। डेली मेल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने लेविंस्की के साथ अफेयर तनाव को कम करने के लिए किया था। आपको बता दें कि व्हाइट हाऊस की इंटर्न मोनिका लेविंस्की के साथ स्कैंडल की खबरों की वजह से बिल क्लिंटन की काफी बदनामी हुई थी। बिल क्लिंटन ने खुलासा किया है कि वह अपने काम की वजह से काफी तनाव में रहते थे। उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें बॉक्सर की तरह लगता था जो 30 राऊंड की बॉक्सिंग के बाद पस्त हो गया है। 

इस दौरान जब मैं लेविंस्की को देखता था तो वह उनके दिलो-दिमाग को शांत कर देता था। पूर्व राष्ट्रपति ने बताया कि मोनिका लेविंस्की के साथ अफेयर की खबरें जब पब्लिक में आई थीं तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया था। इसके बाद हिलेरी क्लिंटन के साथ शादी बचाने के लिए काऊंसलिंग करवानी पड़ी थी। बिल क्लिंटन ने कहा कि उन्होंने लेविंस्की से माफी मांगी और कहा है कि उनकी पूरी जिंदगी की तुलना इसी अफेयर से की जाती है। इतना ही नहीं, इस स्कैंडल के चलते बिल क्लिंटन को वर्ष 1998 में महाभियोग का भी सामना करना पड़ा था।  

मोनिका लेविंस्की ने कहा था-9 बार सहमति से बनाए थे यौन संबंध 
गौरतलब है कि मोनिका लेविंस्की वर्ष 1995 के दौरान व्हाइट हाऊस में इंटर्न के तौर पर काम करती थीं। उसी वक्त बिल क्लिंटन देश के राष्ट्रपति थे। मोनिका उस समय महज 22 साल की थीं जब उनके और बिल क्लिंटन के बीच यौन संबंध बने थे। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान मोनिका ने बताया था कि 1995 से लेकर 1997 तक उनके और बिल के बीच करीब 9 बार यौन संबंध बने थे और यह उन दोनों की सहमति के साथ हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News