झूठ बोलने पर अपनी ही बेटे को दी एेसी सजा देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 12:38 PM (IST)

नानजिंग :मां के लिए बच्चा उसकी जान से भी बढ़कर होता हैं लेकिन चीन में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक मां को गोद लिए 9 साल के बेटे शियोहू को बेरहमी से पीटने का दोषी ठहराया गया है।जानकारी के अनुसार नानजिंग शहर में रहने वाली ली झेंगकिन नाम की एक महिला ने गोद लिए 9 साल के बेटे शियोहू को बड़ी बेरहमी से स्किपिंग रोप से पीटा था।

दरअसल मामला बीते अप्रैल का हैं जिसमें मां ने अपने बच्चे को स्कूल की ग्रेडिंग के बारे में झूठ बोलने पर उसे एेसी सजा दी थी कि उसके जख्मों को देखकर सबको बहुत दुख हो लेकिन उसके जख्मों को देखकर उसकी स्कूल टीचर ने शियोहू की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर कर दी जिसे देखते हुए पुलिस ने उसकी मां को 12 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया था । सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शियोहू की तस्वीरें देखने के बाद काफी गुस्सा व्यक्त किया था ।कोर्ट में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और साथ ही कहा उसने अपने बेटे को झूठ बोलने की एेसी सजा दी है ताकि वो आगे से उससे किसी बात को लेकर झूठ न बोलें। कोर्ट ने उसकी इस हरकत के लिए सिर्फ 6 महीने कैद की सजा सुनाई है।

ली कोर्ट में रोते हुए बार-बार यही दोहरा रही थी, ''''वो मेरा बेटा है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। मैंने गलत आदत के लिए उसे मारा। उसे दुखी करने का मेरा इरादा नहीं था।'''' बताया जा रहा है कि अब ली के जेल जाने के बाद शियोहू फिर से अपने बॉयोलॉजिकल पेरेंट्स के पास लौट गया है लेकिन शियोहू ने फिर से ली को बेकसूर बताते हुए दोबारा उसके साथ रहने की इच्छा जाहिर की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News