महिला ने मकान मालकिन की हत्या कर शरीर को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा, 58 साल जेल की मिली सजा

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 12:36 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अपनी मकान मालकिन की हत्या और उसके शरीर के कुछ टुकड़े कर उसके टुकड़े कर फ़्रीजर में रखने के लिए दोषी ठहराई गई  एक महिला को 58 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। मामला अमेरिका के शिकागो का है। WGN-TV की रिपोर्ट के अनुसार हत्या की आरोपी सैंड्रा कोलालू (39) को फ़्रांसिस वॉकर (69)  की हत्या के लिए सज़ा सुनाई गई है। कुक काउंटी की जूरी ने अप्रैल में कोलालू को कई आरोपों में दोषी ठहराया, जिसमें प्रथम श्रेणी की हत्या और एक हत्या को छुपाना शामिल है।

PunjabKesari

अभियोजकों ने कहा कि जब वॉकर ने उसे बेदखली का नोटिस  कोलालू ने अक्टूबर 2022 में वॉकर की हत्या कर दी, दिया। कोलालू को तब गिरफ़्तार किया गया, जब उसने एक टो ट्रक ड्राइवर पर चाकू से हमला किया, जो उसे शिकागो के लेकफ़्रंट पर एक समुद्र तट पर ले जा रहा था। अभियोजकों के अनुसार, कोलालो ने वहां एक भारी बैग को कूड़ेदान में फेंक दिया और जब ड्राइवर ने उसे किसी दूसरी जगह ले जाने से मना कर दिया, तो उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

PunjabKesari

शिकागो के नॉर्थवेस्ट साइड स्थित घर में एक फ्रीजर के अंदर वॉकर का कटा हुआ सिर, हाथ और पैर पाए जाने के बाद उस पर आरोप लगाया गया । कोलालो ने सजा सुनाए जाने की सुनवाई के दौरान जोर देकर कहा कि उसने वॉकर को कभी चोट नहीं पहुंचाई। फ़ोर्ट कैंपबेल के सैनिक को घर में मृत पाया गया, शव परीक्षण से पता चला कि उसे लगभग 70 बार चाकू मारा गया था।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News