नस्लीय टिप्पणी करने वाले को चीयरलीडर गर्ल ने कुछ एेसे दी माफ़ी

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2016 - 03:15 PM (IST)

वॉशिंगटनः एक काली अमरीकी चीयरलीडर ने अपने ऊपर नस्लीय टिप्पणी करने वाले एक कम उम्र के लड़के को माफ़ कर दिया है। नस्लीय टिप्पणी करने वाला 17 साल का यह लड़का अभी हाई स्कूल में पढ़ता है। अमरीकी चीयरलीडर लीआना ई ने उनसे मुलाक़ात की और उसे गले लगाकर माफ़ कर दिया।

लीआना ने शर्मिंदा महसूस कर रहे लड़के के साथ अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर भी ट्वीट की है। लीआना ने ट्वीट किया, "एक हफ़्ते पहले तक मैं नस्लीय अपमान का शिकार हुई थी, जिसे पूरी दुनिया में शेयर किया गया।. आज मैंने अपने ऊपर नस्लीय टिप्पणी करने वाले को माफ़ कर दिया है और मैं इसकी वजह से ख़ुद को ज्यादा मज़बूत महसूस कर रही हूं।"

यह विवाद उस वक़्त शुरू हुआ जब 14 दिसंबर को लीआना और दूसरी चीयरलीडर्स ने रसावील के वेस्टर्न हाई स्कूल के दो छात्रों के साथ तस्वीर खिंचवाई थी।यह तस्वीर रक्तदान को लेकर चल रहे एक अभियान को प्रमोट करने के सिलसिले में खिंचवाई गई थीय़बाद में नस्लीय टिप्पणी करने वाले लड़के ने इस तस्वीर को स्नैपचैट पर डाला था।

इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और दुनिया भर के लोगों ने इस पर नाराजगी जाहिर की। जब लीआना ने यह सुना कि उस लड़के को धमकियां मिल रही हैं तो वो परेशान हो उठी। इसके बाद लीआना स्कूल के प्रिंसिपल से मिलीं।  फिर प्रिसिंपल ने इन दोनों की आपस में मुलाक़ात करवाई। जब दोनों आपस में मिले तब लीआना उससे हाथ मिलाने को आगे बढ़ी लेकिन लड़के ने उन्हें फूल देकर और गले लगाकर उनका अभिवादन किया। लीआना का कहना है कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता और गलती किसी से भी हो सकती है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News