सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये बिल्ली, इंस्टाग्राम पर है इसके 1.2 मिलियन followers

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 04:32 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः सोशल मीडिया के दौर में हर शख्स अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करता ही रहता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इंसानों के बीच सोशल मीडिया पर किसी जानवर की आईडी बन जाएंगी।
PunjabKesari
शायद ही आपने कभी ऐसा सोचा होगा, लेकिन आज हम आपके एक ऐसी वीचित्र बिल्ली के बारे में बताने जा रहे है, जो कि इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फैमस है, जिसके इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर्स है। कोबी दा केट नाम से इस बिल्ली की इंस्टाग्राम पर आईडी बनी हुई है, जिसे शायद इस बिल्ली के मालिक ने बनाया है, जिसे 1.2 मिलियन लोगों ने फोलो कर रखा हैं।
PunjabKesari
यह बिल्ली देखने में इतनी सुंदर है कि हम आपको शब्दों में नहीं बता सकते, इस बिल्ली के अंदर सबसे खूबसूरत चीज इसकी नीली आंखें ही है, क्योंकि इसकी इन नीली आंखों की वजह से ही सब इससे प्यार करते है।आपको बता दें कोबी नाम की यह बिल्ली पूरी सफेद रंग की दिखती है, जिसकी वजह से इसकी आंखें और ज्यादा चमकती है। देखने में यह बिल्ली एक दम परी जैसी लगती है।
PunjabKesari
कोबी बिल्ली के मालिक रेबेका शेफकिंड ने जून 2015 में एक मजाकिया तौर पर एक इस बिल्ली ने नाम का इंस्टाग्राम पेज बना दिया था, लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि कोबी को इतना पसंद करेंगे कि उसके फॉलोअर्स मिलियन हो जाएंगे। शेफकिंड की यह बिल्ली आज पूरी दुनिया की बिल्लियों में नंबर वन पर आती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News