शादी से उब गया ये कपल तो अडॉप्ट कर ली नई पार्टनर, दुनिया हैरान (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 05:59 PM (IST)

कैलिफोर्नियाः अमरीका के एक कपल ने शादी के 10 साल बाद एक महिला को अपना पार्टनर बना लिया है। अब तीनों एक ही घर और बेड शेयर करने के साथ ही पेरेंटल जिम्मेदारियां भी संभाल रहे हैं। पिछले दो साल से तीनों साथ में है और लोग इन्हें 'पॉली फैमिली' के नाम से पुकारती है।

PunjabKesariकैलिफोर्निया के हटिंगटन बीच के रहने वाले मैथ्यू और मिशेल करीब एक दशक पहले एक दूसरे से मिले थे और तबसे साथ है।  शादी के करीब 10 साल बाद इन्हें थोड़ी उबन महसूस हुई और रिश्ते में खालीपन लगने लगा। 2 साल पहले इन्होंने एक डेटिंग ऐप का सहारा लिया, जिसके जरिए उनकी मुलाकात 26 साल की कोर्टनी से हुई। 

PunjabKesari

कोर्टनी ने सैक्स लाइफ दोनों के साथ शेयर करने के साथ ही फैमिली की जिम्मेदारी उठाने के लिए सहमति जताई। इन सबके बाद कोर्टनी मैथ्यू, मिशेल और उनके 2 बेटों के साथ रहने उनके घर चली आई। तीनों दो साल से साथ रह रहे हैं।  बैड शेयर करना हो या सैक्स लाइफ की बात हो, इन्हें एक-दूसरे से कोई जलन नहीं है।
PunjabKesari
इनका कहना है कि इन्हें एक-दूसरे को लव शेयर करते देखना अच्छा लगता है। मैथ्यू के मुताबिक, ''ऐसे रिश्ते में 2 महिलाओं के साथ होना आत्मविश्वास बढ़ाता है। मैं दोनों के साथ लव और अफेक्शन एन्जॉय कर रहा हूं।'' इनके 7 साल के बेटे डेरियो और दो साल के बेटे एंथनी की अब दो माएं हैं।

PunjabKesari

पहली बॉयोलॉजिकल मां मिशेल और दूसरी अडॉप्टेड मां कोर्टनी। फैमिली में कोर्टनी के जुड़ने से अब बच्चों को घर पर किसी न किसी एक रेग्युलर सपोर्ट मिल रहा है। वहीं, मैथ्यू और मिशेल भी फुलटाइम काम कर पा रहे हैं। कोर्टनी के मुताबिक, अब उनके लिए इस फैमिली में से किसी को भी छोड़ना मुश्किल है। वो फैमिली के साथ लगातार अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News