ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने टिकटॉक पर वीडियो किया पोस्ट, जमकर बने मीम्स

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2023 - 12:13 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः हाल ही में टिकटॉक पर यूके के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक ने एक ट्रांजिशन वीडियो बनाने का प्रयास किया। सुनक के वीडियो ने जल्द ही टिकटॉक पर मीम उत्सव शुरू कर दिया जिसमें उपयोगकर्ताओं ने उनके वीडियो को अपने वीडियो के साथ रीमिक्स किया। वायरल वीडियो दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचा। यह घोषणा होने के बाद कि एचएस2 रेल लाइन बर्मिंघम में समाप्त हो जाएगी। सुनक सक्रिय रूप से उत्तर में मतदाताओं को आश्वस्त करने की कोशिश कर रहे हैं। लंदन इकोनॉमिक के अनुसार, बाद में यह पता चला कि परियोजना के पैसे का एक हिस्सा, जो परिवहन सुधार के लिए आवंटित किया गया था, वास्तव में पूरे देश में डेवोन जैसी जगहों पर उदारतापूर्वक वितरित किया गया था। 

कई यूजर्स ने टिकटॉक पर मजेदार वीडियो पोस्ट किए, जिससे प्रधानमंत्री का वीडियो मीम्स में बदल गया। 1.5 बिलियन से अधिक व्यूज के साथ #rishisunak टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा था। उसी पर एक टिकटॉक उपयोगकर्ता के वीडियो पर 5,000 से अधिक टिप्पणियाँ आईं।

वीडियो पर एक टिप्पणी में कहा गया है, "मैं यह नहीं बता सकता कि अब उसे बदलाव पसंद है या नापसंद।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "अब दो प्रकार के बदलाव हैं जिन्हें वह समझ नहीं पाता है।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "कैमरे पर एक मक्खी थी।" 

एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) उपयोगकर्ता ने एक मीम के साथ वीडियो पर अपना दृष्टिकोण पोस्ट किया। वीडियो को इस कैप्शन के साथ प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया था, "ऋषि सुनक के वीडियो परिवर्तन के प्रयास ने उन्हें टिकटॉक पर वायरल कर दिया है क्योंकि विश्व स्तर पर लोग उनके साथ युगल गीत गा रहे हैं - यहां आइसलैंड से एक है।" 

एक यूजर ने सनक द्वारा एक्स पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “ऋषि सुनक ने ट्रेंडी बनने और एक ट्रांजिशन वीडियो बनाने की कोशिश की, लेकिन यह महसूस करने में असफल रहे कि वे कैसे काम करते हैं, इसलिए यह सिर्फ कैमरे को थप्पड़ मारने जैसा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News