एक और शादी की तैयारी कर रहा ब्रिटेन का राज परिवार, पर इस बार नहीं कोई उत्साह

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 11:19 AM (IST)

लंदनः प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की भव्य शादी के पांच महीने बाद ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और राजसी विवाह का अवसर आया है, लेकिन इस बार इसे लेकर कोई ज्यादा उत्साह नहीं है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पौत्री राजकुमारी यूजिनी शुक्रवार को विंडसर कैसल में जैक ब्रूक्सबैंक से ब्याह रचाएंगी। ब्रिटेन में अभी तक मेगन की शादी का खुमार नहीं उतरा है।
PunjabKesari
अमेरिकी अभिनेत्री मेगन ने मई में विंडसर पैलेस में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पौत्र हैरी से शादी की थी। ब्रिटेन और दुनियाभर के लोगों ने इसे देखा था। कुछ लोग 2011 में प्रिंस विलियम की केट से शादी को भी नहीं भूले हैं, जिन्हें देखकर राजकुमारी डायना का चेहरा याद आ जाता है।
PunjabKesari
शाही शादियों को हमेशा से गंभीरता से लेने वाले बीबीसी के इस बार भव्य विवाह समारोह का लाइव प्रसारण करने से इनकार किए जाने की खबर आई है। बीबीसी को रेटिंग गिरने की आशंका है। बीबीसी के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे कि हमने इससे इनकार किया है या नहीं किया। एक छोटे व्यावसायिक चैनल आईटीवी ने सीधे प्रसारण के लिए हामी भरी है, लेकिन ‘द टाइम्स’ की खबर के अनुसार यूजिनी के पिता प्रिंस एंड्रयू के पीछे पड़ने के बाद ऐसा किया गया।       
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News