250 से अधिक की स्पीड से दौड़ाई Bike...फिर सोशल मीडिया पर Video किया पोस्ट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 12:41 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः बोल्टन के एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर 40 से अधिक मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है, क्योंकि उसने खुद को 250 किमी/घंटा की गति से मोटरसाइकिल चलाते हुए और यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस अधिकारियों से भागते हुए वीडियो बनाया था। 

पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तारी का विवरण देते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो प्रकाशित किया, जिसमें कहा गया कि उसने "सोशल मीडिया पर प्रभाव" के लिए अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डाली।

वीडियो में कैप्शन में लिखा था, "आज मैं थोड़ा नासमझ महसूस कर रहा हूं।" फिर वह एक पुलिस क्रूजर को तेज़ी से पार करता है, जिस पर कैप्शन लिखा है "ओह, मैं मूर्ख हूँ।" और एक हँसने वाला चेहरा इमोजी। 

अधिकारियों ने एस्सो गैस स्टेशन पर उस व्यक्ति को रोका और पूछा कि उसकी लाइसेंस प्लेट कहाँ है। वह पुलिस से बचकर भाग गया, तेज़ गति से वाहनों के बीच से निकल गया। पील क्षेत्रीय पुलिस समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस ने प्रोजेक्ट स्प्लिटिंग ईगल पर पील क्षेत्रीय पुलिस के साथ भागीदारी की जब उसे एक ऑनलाइन सोशल मीडिया चैनल के बारे में पता चला, जहां जून और सितंबर के बीच एक मोटरसाइकिल चालक के खतरनाक तरीके से और तेज़ गति से गाड़ी चलाने के कई वीडियो पोस्ट किए गए थे जिसमें सार्वजनिक सुरक्षा की कोई परवाह नहीं थी।



पुलिस का कहना है कि चालक ने कथित तौर पर खुद की ड्राइविंग के कई वीडियो पोस्ट किए थे। वीडियो में उसे एक ग्रे मोटरसाइकिल दौड़ाते हुए, तेज़ गति से ट्रैफ़िक की लेन के बीच से निकलते हुए और 258 किमी/घंटा तक की गति तक पहुंचते हुए दिखाया गया है।

बोल्टन के 40 वर्षीय ग्रेगरी हैरिंगटन पर यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस की ओर से 36 आरोप और पील क्षेत्रीय पुलिस की ओर से 15 आरोप उनके पिछले वीडियो के लिए लगाए गए हैं। उनका ड्राइविंग लाइसेंस निलंबित कर दिया गया और उनकी 2014 की यामाहा आर6 मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई। उन्हें जमानत की सुनवाई के लिए रखा गया और ब्रैम्पटन में ओंटारियो कोर्ट ऑफ जस्टिस में पेश किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News