बाइडेन दूसरी महिला को अपनी पत्नी समझकर करने लगे थे ''KISS''; सामने आ गई जिल, वीडियो हो रहा खूब वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 01:57 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं। उम्मीदवारों में वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन भी शामिल हैं लेकिन उम्र और हरकतों को देखते हुए माना जा रहा है कि वह राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हो सकते हैं। बाइडेन का  एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह किसी अन्य महिला को अपनी पत्नी समझकर किस करने जा रहे थे।  

 

हालांकि,फर्स्ट लेडी जिल ने समय रहते उन्हें ऐसा करने से रोक दिया । वायरल वीडियो में बाइडेन को नीले रंग का शूट पहने हुए एक महिला से बात करते देखा जा सकता है। इस दौरान वह महिला के तरफ झुक जाते हैं, जैसे कि वह उसे चूमने वाले हों. फिर अचानक से जिल वहां पहुंचती हैं और दोनों के बीच  हस्तक्षेप करती हैं। कई मीडिया आउटलेट्स ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि यह वीडियो ऐसे वक्त  में सामने आया है, जब बाइडेन 2024 के राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हो सकते हैं। 81 वर्षीय जो बाइडेन कथित तौर पर अपने पार्टी डेमोक्रेटिक सहयोगियों से दबाव का सामना कर रहे हैं।

 

 'एक्स' पर इस वीडियो को देखने के यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बाइडेन बहुत तेज हैं, उन्होंने लगभग गलत महिला को चूम लिया था, लेकिन जिल ने बीच में आकर उसे बचा लिया। दूसरे ने लिखा कि  बाइडेन ने एक अन्य महिला को अपनी पत्नी समझकर लगभग चूम लिया था। इस आदमी की उंगलियों हमेशा परमाणु बटन पर रहती हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि जो बाइडेन गलत महिला को चूमने वाले थे और तभी जिल बाइडेन उन्हें बचाने के लिए दौड़कर आईं। यह बद से बदतर होते जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News