लीक ऑडियो क्लिप पर बोले इमरान- "फरिश्ता नहीं हूं.. हां मैं था प्लेबॉय", बाजवा की भी खोली पोल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 04:28 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान  लीक ऑडियो क्लिप मामले में अब पाकिस्तान की पोल खोलने पर उतर आए हैं। यही नहीं वह पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का भंडाफोड़ करने पर उतर आए हैं। इमरान खान ने बताया कि बाजवा की पोल खोलते हुए कहा कि सेना प्रमुख ने  उन्हें एक बैठक में प्लेबॉय कहा था। इमरान ने 2 जनवरी को लाहौर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जनरल बाजवा ने पिछले साल अविश्वास प्रस्ताव के जरिए संवैधानिक पद से हटाने से पहले उनकी आखिरी बैठक के दौरान उन्हें ‘प्लेबॉय’ कह दिया था।

 

इमरान खान ने अपने वायरल आडियो को लेकर कहा कि हम अपने युवाओं को अश्लील आडियो और वीडियो के जरिए क्या मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह के आडियो रिकार्ड करने के लिए पाकिस्तानी सेना पर आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इमरान खान की तीन आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया था कि ये आडियो क्लिप असली हैं और जल्द ही इमरान खान के वीडियो क्लिप भी सामने आएंगे।मीडिया से बात करते हुए इमरान खान ने खुलासा किया, 'अगस्त 2022 में जनरल बाजवा के साथ एक बैठक में, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के आडियो और वीडियो हैं।

 

उन्होंने मुझे यह भी याद दिलाया कि मैं एक 'प्लेबॉय' था। मैंने उनसे कहा कि हाँ, मैं (एक प्लेबॉय) था लेकिन अतीत में और मैंने कभी दावा नहीं किया कि मैं एक फरिश्ता हूं।  खान ने आगे कहा, उन्हें संदेह था कि बाजवा ने उन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया था। मुझे पता चला कि वह डबल गेम खेल रहे थे और शहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री बना सकते है। बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है।'   पिछले साल नवंबर में पंजाब प्रांत में एक रैली के दौरान पैर में गोली लगने से घायल इमरान खान (70) ने जनरल बावजा को सेवा विस्तार देने पर कहा कि ये मेरी बहुत बड़ी गलती थी। एक्सटेंशन मिलने के बाद बाजवा ने अपना 'असली रंग' दिखाना शुरू कर दिया और आखिरकार जवाबदेही के मुद्दे पर मेरी सरकार के खिलाफ साजिश रची।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News