गर्मी से बचने के लिए बाथरूम में शॉवर लेने घुस गया अजगर, वीडियो कर देगा हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 12:13 PM (IST)

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा गर्मी हो या बरसात दोनों ही मौसम में यहां मगरमच्छ व जहरीले सांपों और अजगरों को लोगों को घरों तक पहुचां देते हैं। इन दिनों भीषण गर्मी के चलते जैसे-जैसे तापमान बढ़ता जा रहा है वैसे ही लोगों के घरों में सांप निकलने की चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं। गर्मी से बचने के लिए सांप भी ऐसी जगहों पर छुप रहे हैँ जहां पानी या कुछ ठंडक हो।
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा सांप लोगों के शौचालयों में देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में लोगों को शौचालय जाने में हमेशा डर बना रहता है। क्योंकि यहां एक केस ऐसा भी सामने आ चुका है जब एक महिला टॉयलेट को बैठी तभी कमोड में छिपा सांप उसे काट लिया था। ताजा खबर एक शख्स के बाथरूप में अजगर के मिलने की है। ऑस्ट्रेलिया में साउदर्न क्वीनलैंड में एक परिवार ने देखा कि उनके बाथरूप में कोई नया मेहमान आ चुका है।


यह मेहमान 7 फुट लंबा था। इसके बाद घर वालों ने सांप पकड़ने वालों को बुलाया और इस डरावने सांप को बाथरूम से बाहर निकलवाया। खबरों के अनुसार गर्मी से परेशान यह सांप बाथरूम के टैप तक पहुंच गया गया जिससे कि वहां टपक रहे पानी को पी सके। सांप पकड़ने वाले ल्यूक हंटली ने बताया कि बताया कि यह सच है कि बाथरूम में पहुंचने के बाद सांप वहां लगे शॉवर तक पहुंच गया था। वह कांच के दरवाजे में फंस गया था इसलिए वह तो न बाहर जा सकता था और न ही अंदर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News