नफरत की इतनी इंतहा, ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र को चाकू से 11 बार गोदा, वीजा के लिए गिड़गिड़ा रहा परिवार

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 12:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऑस्ट्रेलिया में लूट के इरादे से एक हमलावर ने 28 वर्षीय भारतीय छात्र के चेहरे, सीने और पेट पर चाकू से 11 वार किए। न्यू साउथ वेल्स पुलिस बल ने एक बयान जारी कर कहा कि घटना छह अक्टूबर को रात करीब साढ़े 10 बजे की है और उस समय शुभम गर्ग पैसिफिक हाईवे पर पैदल चल रहा था। ‘डेली टेलीग्राफ' अखबार ने बताया कि पुलिस ने 27 वर्षीय डेनियल नोर्वुड को गिरफ्तार कर लिया और उस पर हत्या के प्रयास के आरोप लगाए गए हैं। 

अखबार के मुताबिक, डेनियल के घर से कई सामान बरामद किए गए हैं और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस बयान में कहा गया है, “गर्ग के चेहरे, सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए गए। उसने एक नजदीकी मकान में रह रहे लोगों से मदद मांगी, जिसके बाद उसे रॉयल नॉर्थ शोर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में गर्ग की सर्जरी हुई। उसकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है।” शुभम के परिवार ने ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए वीजा के लिए आवेदन दिया है लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है। 

‘द कोव' अखबार की खबर के अनुसार, पैसिफिक हाइवे लेन कोव के पास एक अज्ञात शख्स गर्ग के पास आया और उससे पैसे मांगते हुए कथित तौर पर धमकी देने लगा। खबर के मुताबिक, भारतीय छात्र ने युवक को पैसे देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद हमलावर ने उस पर चाकू से कई वार किए और फिर फरार हो गया। खबर के अनुसार, आरोपी को सोमवार को हॉर्न्सबाय की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे जमानत देने से इनकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News