Facebook पर नहीं डाली अच्छी फोटो, तो अपराधी बोला..

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2015 - 04:47 PM (IST)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया में एक ‘वांटेड’ अपराधी और पुलिस के बीच फेसबुक पर अजीबोगरीब झगड़ा देखने को मिला। दरअसल, विक्टोरिया पुलिस ने डेनियल डेमोन नामक के एक वांटेड अपराधी को पकडऩे के लिए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। डेमोन यातायात और नशीली दवाओं से जुड़े मामले में अभियुक्त हैं और फिलहाल फरार हैं। 

25 साल के डेमोन ने पुलिस की ओर से सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा लिखा, क्या आप मेरी इससे अच्छी फोटो नहीं लगा सकते? ये तो बड़ी भयानक तस्वीर है। तो जवाब में पुलिस ने लिखा, ‘हेलो डेनियल, आप प्लीज अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में आइए, हम आपके लिए एक तस्वीर की व्यवस्था करेंगे।’ जवाब में डेनियल ने कहा, हां, जैसे ही कुछ चीजें सही हो जाती हैं, मैं आता हूं। मुझे अपने लिए बस एक वकील ढूंढना है और सब कुछ व्यवस्थित करना है। 

पुलिस ने डेनियल का विवरण कुछ इस तरह दिया, 180 सेमी ( 5 फुट 11 इंच) लंबा, मध्यम बदन, भूरी आंखें और भूरे बाल तथा गोरा रंग। डेनियल के शरीर पर मौजूद अनगिनत टैटू की भी जानकारी दी गई। ऑस्ट्रेलिया में वरिष्ठ कॉन्सटेबल मेलिसा सिएच ने के मुताबिक, पुलिस कई बार अपनी खोजबीन में मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती है और कुछ मामलों में इसके अच्छे नतीजे आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News