ये है दुनिया की बेहद खूबसूरत और खुंखार पत्नीयां, इनके कारनामें पढ़ रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2015 - 04:21 PM (IST)

वाशिंगटन: अकसर खबरों में पत्नी पर पति के ही जुल्म देखने को मिलते है, लेकिन दुनिया में ऐसी खुंखार पत्नीयां भी है जिनके कारनामे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। दुनिया के अलग-अलग देशों में कई ऐसे मामले दर्ज किए गए हैं जहां महिलाओं ने पुरुषों के ऊपर जुल्म किए। ऐसा ही कुछ मामले सामने आए है-

-2005 में न्यूयॉर्क में रहने वाली स्टैके कास्टर ने अपने दूसरे पति डेविड कास्टर को चार दिनों तक एक ऐसा इंजेक्शन देती रही जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन महिला ने कुछ ऐसा दिखाने की कोशिश की कि उसके पति ने सुसाइड कर ली हो। 

इसके बाद जांच अधिकारियों ने महिला के पहले पति की मौत की जांच शुरू कर दी। लेकिन उन्हें पता चला कि पहले पति की मौत भी साल 2000 में इसी केमिकल से हुई थी। महिला ने खुद पर लगने वाले आरोपों से बचने के लिए बैकअप प्लान भी तैयार रखा था। उसने अपनी 11 साल की बेटी पर ही अपने दोनों पतियों के मर्डर का इल्जाम लगा दिया। हालांकि, बाद में सुनवाई के दौरान बेटी ने मां के खिलाफ बयान दिया और स्टैके को 25 साल की सजा सुनाई गई।

-ऑस्ट्रेलिया की एक महिला की ऐसी भयानक करतूत देखने को मिली कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे। कैथरीन नाइट ने अपने पति जॉन चाल्र्स थॉमस प्रिंस के ऊपर 37 बार चाकू से हमला किया। यह साल 2000 की घटना है। उसने न सिर्फ अपने पति को मार डाला, बल्कि उसके मीट को बाकायदा हुक में फंसा कर टांग दिया। इसके बाद उसने प्रिंस के बेटे के सामने उस मीट को परोसने की तैयारी भी कर ली। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

-इंग्लैंड के स्टैनफोर्डशायर में रहने वाले रिचर्ड बटिस्टा ने डॉवनेल बटिस्टा से 1990 में शादी की। 2001 में जब रिचर्ड की पत्नी का दो बार किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन कामयाब नहीं हो सका तो उन्होंने खुद की किडनी देने का फैसला किया। किडनी देने के बाद पत्नी को जिंदगी तो मिल गई,  लेकिन उसके बाद पत्नी ने उसे धोखा दे दिया। पत्नी ने फिर से पढ़ाई करने का फैसला किया और नर्सिंग का कोर्स करने लगी। इसके बाद दोनों में दूरी बढ़ती चली गई और तलाक हो गया। हालांकि बाद में, रिचर्ड ने अपनी पत्नी से किडनी के बदले 9 करोड़ से भी अधिक रुपए की डिमांड की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News