वीडियों में देखिए 90 सेकंड में ये लड़की कैसे बन गई बार्बी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2015 - 03:24 PM (IST)

लॉस एंजलिस: अमेरिका के लॉस एंजलिस की रहने वाली कैंडी जॉनसन बिना किसी सर्जरी के केवल 90 सेकंड्स में बार्बी बन जाती हैं। कैंडी जॉनसन ने अपनी इस अनूठी मेकअप ट्रिक को अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें दो मिनट से कम समय में वो बार्बी बन जाती हैं। इसके लिए वो नीली आंखें और गोल्डन विग का इस्तेमाल करती हैं।

बता दें कि इससे पहले उन्होंने 2014 में 13 मिनट का एक वीडियो शेयर किया था लेकिन उनका ये लेटेस्ट वीडियो केवल डेढ़ मिनट का है। उनके द्वारा अपलोड किए जाने वाला अब तक का ये सबसे तेज ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो है।

कैंडी बार्बी बनने के लिए सबसे पहले अपने चेहरे पर फाउंडेशन लगाती हैं ताकि उनकी त्वचा प्लास्टि‍क की तरह दिखाई दे। बार्बी के फेस की तरह शेप पाने के लिए वो कई तरह की रेखाओं और शेडिंग टेक्न‍िक्स का इस्तेमाल करती हैं। नीली आंखों के लिए वो नीले कॉन्टैक्ट लेंस का इस्तेमाल करती हैं जो कांच जैसे नजर आते हैं। इसके बाद आंखों को शैडो और नकली आई लैशेस से सजाती हैं।

बार्बी जैसे बालों के लिए वो ब्लॉड विग लगाती हैं और उस पर सुनहरे बालों को पहनती हैं। सबसे अंत में बबल-गम पिंक लिप लाइनर के इस्तेमाल से लुक को कम्प्लीट करती हैं। कैंडी कहती हैं, "ये एक मजेदार काम है, जिससे एक आम लड़की दो मिनट से कम समय में भी बार्बी बन जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News