40 साल के शख्स से डेटिंग करने पर इस खूबसूरत लड़की का हुआ दर्दनाक अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2015 - 03:10 PM (IST)

ऑस्ट्रिया: 14 वर्षीय एक लड़की को फेसबुक पर 40 वर्षीय पुरुष से चैटिंग करना बहुत महंगा पड़ा। दरअसल, ऑस्ट्रिया में 14 वर्षीय अनाएड टगुश्यन फेसबुक पर 40 वर्षीय पुरुष से चैटिंग किया करती थी, और उसी से डेट पर मिलने के बाद लड़की ने यह कदम उठाया। लड़की क्रिस्टन डब्ल्यू नाम के इस आदमी से एक डेटिंग वेबसाइट पर मिली, जहां उसने अपनी उम्र 25 साल लिखी थी।

फेसबुक पर बातचीत शुरु होने के बाद अनाएड ने आरोपी को बताया कि वह 17 साल की है, फिर भी उस आदमी ने बातचीत करना जारी रखा। वे कथित रूप से कुछ दिन बाद एक दूसरे से मिले लेकिन इस मुलाकात से लौटने के बाद लड़की रोती हुई घर पहुंची और उसने अगले दिन खुदखुशी कर ली।

जिडैनस्क ओरुनिया स्टेशन पर बैठे यात्रियों के मुताबिक लड़की वहां 20 मिनट तक बैठी रो रही थी। अचानक वह उठी, अपनी जैकेट उतारी और विएना जा रही एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद गई। इस हादसे से परेशान अनाएड की मां जोआना ने बताया, ''''मुझे लगा उसकी अपने बॉयफ्रेंड से बहस हुई है। मैंने उसकी आंखों में आंसू देखे थे। मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और मेरे गले लग कर रोने लगी। मैं उससे बात करना चाहती लेकिन वह बाहर जाना चाहती थी। उसने कहा था कि वह जब लौटेगी तब बात करेगी लेकिन वह कभी लौटी ही नहीं।''''

अपनी बेटी की खुदखुशी का कारण पता लगाने के लिए अनाएड की मां ने उसका फेसबुक अकाउंट खोला तो पता चला कि वह क्रिस्टन नाम के आदमी से बातचीत कर रही थी। उन्हें यह भी पता चला कि वह आदमी कम उम्र की दूसरी लड़कियों से भी चैटिंग करता है।

अनाएड से बलात्कार की बात तब सामने आई जब उसके अंतिम संस्कार के दौरान उसकी मां ने अनाएड की एक दोस्त को यह बोलते हुए सुना कि उसका बलात्कार हुआ था। दोस्त ने बताया कि खुदखुशी करने से एक दिन पहले अनाएड ने उसे फोन कर के बताया कि उसके साथ रेप हुआ है और फिर फोन काट दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि पहले भी दो 16 साल की लड़कियों का रेप करने के आरोप में वे इसे जानते हैं। पुराने आरोपों को पी़डि़त के कहने पर निरस्त कर दिया गया था लेकिन अब लगे आरोपों की जांच हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News