कुत्ते को बचाने के लिए 3 करोड़ की कार के उडाए परखच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2015 - 12:30 AM (IST)

नई दिल्ली: एक कुत्ते को बचाने के लिए 3 करोड़ की कार को पेड़ से टकराने का मामला सामने आया है। ऐस्टन मार्टिन के मालिक आशीष ने अपनी 3 करोड़ की कार को पेड़ से टकराकर इसके परखच्चे उड़ा दिए। कार के मालिक आशीष का दावा है ऐसा उन्होंने एक कुत्ते को बचाने के लिए किया, जिसके कारण यह ऐक्सिडेंट हुआ। आशीष को इस घटना में कोई जानमाल की हानि नहीं पहुंची और इस मामले में कोई पुलिस केस नहीं दर्ज किया गया। 

जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि इटैलियन दूतावास के पास चंद्रगुप्त मार्ग के करीब कुत्ते को बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। कार इतनी तेज थी कि रुकने से पहले एक पेड़ से टकराई। गाड़ी का फ्रंट ग्रिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। बोनट के ऊपर का हिस्सा बाहर आ गया और इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया। घटनास्थल का जायजा लेने के लिए पुलिस वहां पर पहुंची और उसने गाड़ी को उठाने के लिए एक विशेष क्रेन बुलाया। 
 
पुलिस ऑफिसर ने कहा कि वे दुर्घटना की वजह जानने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने कार मालिक से निवेदन किया। पटेल नगर के रहने वाले आशीष ने अपने बयान नें कहा कि वह चाणक्यपुरी की ओर जा रहे थे जब उन्होंने देखा कि एक कुत्ता सड़क पार कर रहा था। जब उन्होंने उसे गाड़ी से टकराने से बचाने की कोशिश की तो गाड़ी नियंत्रण खोकर बायीं तरफ मुड़ गई और फुटपाथ पर चढ़ गई और एक पेड़ से टकरा गई। एयर बैग्स ने उन्हें चोट से बचा लिया। 
 
कार ऐस्टन मार्टिन की वांटेज मॉडल थी। इसमें (4735) सीसी का इंजन था जोकि (300) किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल कर सकती है। एक्सपट्र्स के मुताबिक सिर्फ एक प्रशिक्षित ड्राइवर ही इस गाड़ी को चला सकता है। एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि इस मामले में कोई (एफआईआर) नहीं दर्ज की गई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News