बलात्कारी पिता के नाम पर एक बेटी ने लिखी चिट्ठी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2015 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली: बलात्कारी पिता के नाम पर एक बेटी ने चिट्ठी लिख अपना दर्द बयां किया। इस चिट्ठीको लड़की की मां ने सार्वजनिक किया है। मामला इंग्लैंड का है। आरोपी पॉल क्लार्के को पूर्व पत्नी थेरेसा क्विनिन से करीब 30 साल तक रेप करने का दोषी पाया गया था। इस दरिंदगी के चलते थेरेसा को यह भी नहीं पता चला कि उसके छह बच्चों में से कौन सा बच्चा रेप की वजह से पैदा हुआ।

11 साल की कार्ली क्लार्के ने पॉल को लिखे पत्र में कहा कि मैं आपसे सिर्फ यह चाहती थी कि आप मुझे प्यार करें। जब भी आपने मुझे पीटा, मुझे अलग-अलग नामों से बुलाया, उस हर स्थिति में मैं खुद को बेकार और लाचार समझती रही। वो सब मुझे आज भी महसूस होता है। मेट्रो के मुताबिक, आरोपी को जेल की सजा होने के बाद थेरेसा ने दोबारा शादी की लेकिन रोजाना की मारपीट और उत्पीडऩ की वजह से अभी उन्हें बीती घटनाक्रम परेशान करता है।

थेरेसा ने बताया कि पॉल ने पूरे घर को तबाह कर दिया। उसने एक बार बिजली के तार से उसका गला घोटने की कोशिश की, लेकिन उस बार वह बाल-बाल बच गई। उसने कहा कि मैं चाहती हूं कि दूसरी महिलाएं चुपचाप घरेलू हिंसा को सहें नहीं। उसका खुलकर जबाव दें। यही वहज है कि मैंने अपना नाम जाहिर करने की छूट भी दी।

बता दें कि पूर्व पत्नी से रेप के आरोप में पॉल को पिछले सप्ताह 16 साल जेल की सजा सुनाई गई है। उसकी बेटी ने पिछले साल उसे चिट्ठी लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया था। चिट्ठी कार्ली ने लिखा कि मुझे शर्म आती है कि तुम मेरे पिता हो। मैं तुमसे नफरत करती हूं। उसकी बेटी ने अपनी चिट्ठी में जिक्र किया कि वह कभी उसे अपना पिता नहीं कहना चाहती और न ही वह उसे अपनी बेटी कहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News