पति का गुप्तांग बना तलाक की वजह

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2015 - 08:07 PM (IST)

नाइजीरिया: वेसे तो पति पत्नी में तलाक आम बात है लेकिन नाइजीरिया में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। अपने पति से छुटकारा पाने के लिए एक महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट ने महिला की अर्जी भी स्वीकार कर ली। गौरतलब है कि तलाक का मुख्य कारण  महिला के पति का लिंग था, महिला ने कोर्ट में बताया कि उसके पति का लिंग  बहुत लम्बा है जिसके कारण उसे बहुत दर्द का सामना करना पडता है, इसलिए वह अपने पति तलाक चाहती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने अपने पति से अपने सारे रिश्ते इसी कारण समाप्त कर दिए। आपको बता दें कि पीड़ित महिला तीन बच्चों की मां भी है। नाइजीरिया के जम्फारा प्रदेश में मुस्लिम शरिया कोर्ट ने शादी के एक सप्ताह बाद ही महिला को तलाक की अनुमति दे दी। महिला ने कोर्ट में यह भी बताया कि यह इसकी दूसरी शादी थी आपको बता दें कि वहां के रिवाज के अनुशार पहली बार वे माता- पिता के घर पर हमबिस्तर हुए थे, लेकिन पहले अनुभव के साथ ही महिला को ट्रामा शुरू हो गया । पीडित महिला ने कोर्ट में यह भी बताया कि यह एक डरावने सपने जैसा था, महिला ने कहा कि अपने पति के साथ उसका अनुभव अलग था क्योंकि पति का गुप्तांग बहुत बडा था।

पीडित महिला ने कहा कि मैंने अपना पहला अनुभव  के बारे में किसी को भी नहीं बताया और इसके लिए कुछ दवाइयां भी ली थी। महिला का कहना है जब उसने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उसकी मां ने भी कुछ दवा दी और यह भी बताया कि धीरे-धीरे तुझे सब अच्छा लगने लगेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News