पाकिस्तान ने दी भारत को चेतावनी!

punjabkesari.in Friday, Feb 27, 2015 - 01:04 PM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने भारत को चेतावनी दी है। भारत को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि भारत को सीजफायर उल्लघंन का जवाब देना होगा। जनरल राहिल शरीफ ने कहा कि एलओसी पर किसी तरह के उकसावे को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

राहिल का यह बयान 3 मार्च को सचिव स्तर की होने वाली मीटिंग से ठीक से पहले आया है। सियासी पंडित उनके बयान का ''असली मतलब'' निकालने में जुटे हैं। पाकिस्तान ने गुरुवार को कहा कि वह भारतीय विदेश सचिव सुब्रमण्यम जयशंकर के साथ सभी विवादों पर चर्चा करेगा। एस जयशंकर 3 और 4 मार्च को पाकिस्तान के दौरे पर रहेंगे।

समाचार पत्र डॉन के मुताबिक, विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता तसनीम असलम ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कश्मीर, सियाचिन, सरक्रीक और अन्य मुद्दों पर भारतीय विदेश सचिव के साथ बातचीत की जाएगी।

उन्होंने कहा, ''हम भारत की इस पहल का स्वागत करते हैं।'' पाकिस्तान और भारत ने पिछले साल अक्टूबर में गोलीबारी में हुई वृद्धि के लिए एक-दूसरे पर दोषारोपण किया। गौरतलब है कि अमेरिका के विदेश मंत्री जॉन केरी ने भी पिछले महीने दोनों देशों से वार्ता बहाल करने की अपील की थी और कहा था कि वाशिंगटन कश्मीर में सीमा पर हिंसा में वृद्धि को लेकर चिंतित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News