बदला लेने के लिए प्रेमी ने किया ऐसा काम कि लड़की के उड़ गए होश

punjabkesari.in Thursday, Jan 29, 2015 - 12:41 PM (IST)

लंदन: युवा लड़के-लड़कियों में दोस्ती और फिर प्यार होना आम बात है लेकिन कई बार बिना किसी पहचान और अंधा विश्वास करने से वह मुसीबत में फंस जाते हैं और अपनी जिंदगी तबाह कर लेते हैं। प्यार में धोखा खाई कैजाइनी मैकार्टी भी लड़कियों को इसके प्रति आगाह कर रही है कि जो गलती उसने की लड़कियां भूल कर भी न करें।  

इंग्लैंड के वेल्स में रहने वाली कैजाइनी मैकार्टी के पूूर्व ब्वॉयफ्रैंड नाथन लॉयड (22) ने  बदला लेने के लिए उसकी न्यूड तस्वीरें इंस्टाग्राम में डाल दीं। इतना ही नहीं, इसके बाद उसके अकाऊंट का पासवर्ड भी बदल दिया। तस्वीरें देखकर उसके होश उड़ गए लेकिन  पासवर्ड न होने की वजह से वह तस्वीरें हटा न सकी। 

यह तस्वीरें मैकार्टी ने आरोपी को तब भेजी थीं जब वे दोनों साथ में थे। प्यार में होने के चलते उसे उस पर भरोसा था और उसने अपनी तस्वीरें और वीडियो उसे भेज दिए जो कि बाद में उसके लिए मुसीबत बन गए। उसने लड़कियों को चेताते हुए कहा कि प्रेमी को अपनी अंतरंग और न्यूड तस्वीरें भेजकर वो खुद को तबाह न करें। 

मैकार्टी ने बताया कि उसने कई बार नाथन से पासवर्ड पूछा और तस्वीरें हटाने को कहा लेकिन उसने हर बार गालियां दीं और मना किया। उसका व्यवहार लगातार बदलता गया जिसके चलते उसकी जिंदगी तबाह हो गई। मैकार्टी की अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम से तब हटे जब उसकी दोस्त ने उसे कम से कम 100 बार रिपोर्ट किया।

उसने बताया कि जब वह आरोपी से जोर देकर तस्वीरें हटाने को कहने लगी तो एक दिन वह उसके घर पहुंच गया और दरवाजा तोड़ दिया, जिसके बाद उसने उसके खिलाफ शिकायत की। मामला कोर्ट में पहुंचा तो आरोपी को जेल की सजा से बचने के लिए रिश्तों को मजबूत बनाने को कहा गया। इसके लिए उसे एक खास कोर्स करने का आदेश भी मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News