पति ने इग्नोर किया तो पत्नी ने बीच सड़क कार की छत पर किया हंगामा ( देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 02:31 PM (IST)

बीजिंगः लोगों ने पति-पत्नी को अक्सर कभी घर में, कभी पार्क में या फिर रोड पर लड़ते देखा होगा । लेकिन क्या कभी सड़क पर दौड़ती गाड़ियों के बीच कपल्स की लड़ाई देखी है? जी हां, बीच सड़क पर लड़ाई, जहां दोनों तरफ गाड़ियां सफ्तार से दौड़ रही हों। मामला चीन का है, जहां बीच सड़क गाड़ी में पति और पत्नी की बहस हो गई। बात  बढ़ने पर बहस लड़ाई में बदल जाती है। इस बीच पति ड्राइविंग करते हुए पत्नी को इग्नोर करता है तो गुस्से में पत्नी कार की छत पर चढ़  जाती है और हंगामा शुरू कर देती है।

सड़क पर ये ड्रामा करीब 4 मिनट तक चलता रहा और किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि महिला पति के साथ बहस के बाद कार के ऊपर चढ़ जाती है। पति भी उसको बचाने या मनाने बाहर नहीं आता। इस दौरान ये तमाशा देख पीछे आ रही गाड़िया साइड से निकलने लगती हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रीन लाइट होने तक पत्नी यूं ही कार के ऊपर चढ़ी रहती है। कुछ ही देर में इस तमाशे को लोकल पुलिस देख लेती है और दोनों को पुलिस स्टेशन बुलाती है। थाने में पता चलता है कि पति बिना लाइसेंस के गाड़ी चला रहा होता है, जिस वजह से उसे फाइन चुकाना पड़ता है और पत्नी को चेतावनी देकर छोड़ दिया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News