ट्रंप की पार्टी के सांसद ने कहा, देश को तीसरे विश्वयुद्ध की ओर ले जा रहे हैं राष्ट्रपति

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 11:50 PM (IST)

वाशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ उनकी ही पार्टी के सुर फूट गए हैं। उन्हीं की पार्टी के एक सांसद बॉब कॉर्कर ने ट्रंप की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि दूसरे देशों के खिलाफ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आवेशपूर्ण धमकियां अमरीका को तीसरे विश्वयुद्ध की राह पर ले जा सकती है।

विदेशी संबंध पर सीनेट की शक्तिशाली समिति के अध्यक्ष बॉब कॉर्कर ने ट्रंप के खिलाफ तीखी टिप्पणी करते हुए रविवार को कहा कि वो अपने ऑफिस को रिएलिटी शो की तरह चला रहे हैं। कॉर्कर ने न्यूयॉर्क टाइम्स से बात करते हुए कहा कि इससे मुझे चिंता होती है। उनसे किसी को भी चिंता होनी चाहिए जो हमारे देश के बारे में सोचता है।

बॉब के बयान से नाराज ट्रंप ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बॉब ने मुझे कहा था कि मैं उन्हें चुनावों के लिए समर्थन दूं जबकि मैंने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो बॉब ने कहा कि वो मेरे समर्थन के बिना नहीं जीत सकते।

इसके अलावा वो स्टेट सेक्रेटरी भी बनना चाहते थे और मैंने इससे भी इंकार कर दिया, जिसके बाद मैं उनकी तरफ से नकारात्मक टिप्पणी की उम्मीद कर ही रहा था। ट्रंप के ट्वीट पर बॉब ने भी जवाब देते हुए कहा कि यह शर्मनाक बात है कि व्हाइट हाउस एक अडल्ट डे केयर सेंटर बन चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News