शरीफ को विदेश जाने की अनुमति देना "सबसे बड़ी गलती" थी : इमरान

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 11:51 PM (IST)

लाहौरः पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति देना पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सरकार की 'सबसे बड़ी गलती' थी। शरीफ (72) फिलहाल लंदन में हैं जहां नवंबर 2019 से उनका इलाज चल रहा है।

खबरों के अनुसार प्रमुख विपक्षी दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) सुप्रीमो शरीफ को कई बीमारियों के अलावा हृदय संबंधी समस्याएं भी हैं। इमरान पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मंडी बहाउद्दीन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने शरीफ को विदेश जाने की अनुमति देने से पहले उनके स्वास्थ्य की स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार को लगा कि वह एक दिन भी जीवित नहीं रह पाएंगे। 

इमरान ने कहा, "मैं आज स्वीकार करता हूं कि हमने उन्हें (नवाज) को विदेश जाने की अनुमति देकर सबसे बड़ी गलती की।" इमरान की यह रैली विपक्ष का मुकाबला करने के प्रयास के तहत आयोजित की गई थी। 

विपक्ष उनके खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने और उन्हें सत्ता से हटाने की जोरदार कोशिश कर रहा है। इमरान ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पर ऐसे समय हमला बोला है जब एक सर्वेक्षण के अनुसार उनकी (इमरान की) लोकप्रियता देश के कई क्षेत्रों में कम हुयी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News