ब्रिटिश एयरवेज से यात्री परेशान, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक
punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 11:52 AM (IST)
नई दिल्ली: हीथ्रो एयरवेज से उड़ाने रद्द होने के बाद यात्रियों ने सोशल मीडिया पर ब्रिटिश एयरवेज पर जमकर भड़ास निकाली है। यात्रियों ने विभिन्न कार्टून्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर पर यात्रियों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि वे एयरलाइन की वेबसाइट और ऐप का इस्तेमाल करने में सक्षम नहीं हैं। यात्रियों ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई पूर्व जानकारी नहीं दी गई। यात्रियों ने कहा कि लंबी-लंबी लाइनों में घंटो खड़े रहकर वे थक चुके हैं।
British Airways IT department right now pic.twitter.com/oAqPPBsMtK
— Paul Hutchings (@paulbhutchings) May 27, 2017
And genuinely, my first thought was "yeah, that's not a degree course I'd go for". #britishairways pic.twitter.com/xvUwHDLyHS
— Rhys Jones (@DrRhys) May 27, 2017
Don't tell me British Airways are on Windows XP as well..... pic.twitter.com/2iN9A5OhYO
— 🌹Paul🌹 (@PaulCH73) May 27, 2017
बता दें तकनीकी खराबी के कारण ब्रिटिश एयरवेज को हीथ्रो एयरपोर्ट से सभी उड़ानों को रद्द करना पड़ा। जिस कारण यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ब्रिटिश एयरवेज ने सिस्टम में आई गड़बड़ी के लिए यात्रियों से माफी मांगी है।
I'm really sorry for all the British Airways delays. It's all my fault. I was hungry and had run out of cheese so I had a nibble of a cable. pic.twitter.com/eDxenNu0j0
— 😺 (@kremlinkat) May 27, 2017
I have been in the heathrow airport so long I have picked an English accent. Thanks #britishairways
— Brad Keen (@Bradleykeen) May 27, 2017
Hens making the best of it! Stuck in Heathrow Terminal 5! No idea what is happening! #britishairways #terminal5 pic.twitter.com/gTpyYZCB8w
— Amy (@_AmyRM) May 27, 2017
Meanwhile, at the @British_Airways head office... pic.twitter.com/p90rLPVMdY
— Jason Rabinowitz (@AirlineFlyer) May 27, 2017Caught in the #BritishAirways disaster. Waiting in line next to a fam in line that saved 4 years to go to NYC. Dunno if they'll make it.
— María Núñez (@marianunez64) May 27, 2017