110 शादियां करने के बाद भी इस शख्स की है ये इच्छा !

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2016 - 06:09 PM (IST)

नाइजीरिया: यहां  बहुत सी शादियों के लिए फेमस 92 साल के एक व्यक्ति ने अपनी मौत की अफवाहों से इंकार किया है । उसने कहा कि अभी भी वह बहुत जिंदा दिल है और अभी और शादियां करने की हसरत रखता है। मोहम्मद बेलो अबुबकर नाइजर स्टेट के बिडा के काफी कॉन्ट्रोवर्सियल व्यक्ति हैं। वह 110 से अधिक शादियां कर चुके हैं और उनका कहना है कि वह सारी औरतें दैवियों के समान हैं। वह 10 पत्नियों को तलाक दे चुके हैं, ऐसे में अभी भी वह 97 महिलाओं के पति हैं।

मौलवी कोई प्रत्यक्ष आय नहीं है और वह स्थानीय इस्लामी अधिकारियों से कई बार भिड़ चुके हैं, जिन्होंने उनके औसत से बड़े परिवार को कम करने के लिए कहा। उनके 185 बच्चे हैं।बेलो ने अपनी मौत की खबर को खारिज करते हुए कहा कि यह उनके विरोधियों का काम है। गौरतलब है कि मीडिया में इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि संक्षिप्त बीमारी के बाद उनकी मौत हो गई थी।

उन्होंने नाइजीरिया के वेंगार्ड अखबार से कहा कि मेरे प्यारे, मैं बहुत अधिक जीवित, चुस्त और तंदुरुस्त हूं । मेरे बारे में जो अफवाह फैलाई गई है, वह निराधार है और मेरे विरोधियों का काम है। वह अगस्त 2008 में अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में आए थे। उस वक्त उनकी 86 पत्नियां थीं। मीडियो को उन्होंने कहा था कि "भगवान ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है।"



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News