अदालत में पेश हुईं एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स, डोनाल्ड ट्रंप के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 06:00 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने मंगलवार को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सीक्रेट मनी मुकदमे के सिलसिले में अदालत में अपनी गवाही दर्ज कराई। स्टेफ़नी क्लिफ़ोर्ड के नाम से मशहूर डेनियल्स काले कपड़े पहने हुए अदालत में पेश हुईं। 

ट्रप पर आरोप है कि उन्होंने यौन संबंधों को लेकर खुलासा न करने के लिए 1.30 लाख डॉलर डेनियल्स को दिए। हालांकि, ट्रंप उनके साथ यौन संबंध बनाने के आरोपों को खारिज करते हैं और खुद को निर्दोष बताते हैं। ट्रंप पर इस मामले में आदेशों का उल्लंघन करने पहले 10 हजार डॉलर का जुर्माना भी लग चुका है। डेनियल्स ने अदालत को बताया कि कैसे साल 2006 में गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान उनकी पहली मुलाकात ट्रंप से हुई थी।


PunjabKesari

स्टॉर्मी ने अपनी गवाही में ट्रंप के साथ अपनी पहली अतरंग मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जब वह उनके पेंटहाउस सुइट में दाखिल हुईं तो ट्रंप ने रेशम का पायजामा पहना हुआ था। डेनियल्स ने उस समय उनके पहने का मजाक उड़ा था और कहा था कि क्या मिस्टर हेफनर को पता हैकि आपने उनका पायजामा चुराया है? वहीं, उन्होंने जब ट्रंप से अपने कपड़े बदलने का आग्रह किया तो ट्रंप ने कपड़े बदले। डेनियल्स ने आगे बताया कि ट्रंप ने उनसे उनकी एडल्ट फिल्मों के बारे में भी पूछा। 

डेनियल ने बताया कि इस मुलाकात में उन्होंने पहनावे को लेकर उनका मजाक उड़ाया था। उन्होंने बताया कि वर्तमान पत्नी मेलानिया से शादीशुदा होने के दौरान उनके बीच अंतरंग संबंध बने। गवाही के दौरान ट्रंप काफी चिंता में नजर आ रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News