लोग समझ रहे थे भ‍िखारी, पर उसी ने खरीदी 12 लाख की बाइक(pics)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 01:19 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है सपने पूरे करने का जज्बा हो तो हर मुश्किल से मुश्किल सपना आराम से पूरा हो सकता है । एेसी ही कहानी है लुंग डेचा की। लुंग की कहानी सपनों को पूरा करने की जिद की दास्‍तान है। लुंग की जो तस्‍वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, उसमें वह किसी भ‍िखारी या मजदूर की तरह नजर आ रहे हैं लेकिन मजेदार बात यह है कि इस भ‍िखारी से दिखने वाले शख्‍स ने 12 लाख रुपये कीमत वाली हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल खरीदी, वह भी कैश पैसे देकर।
PunjabKesari
लुंग करी की हालत देखकर किसी को भी यही लगता कि वह कोई भ‍िखारी हैं। कर्मचारियों को लगा कि कोई भ‍िखारी है, लिहाजा उन्‍होंने इसे इग्‍नोर किया।करीब 15-20 मिनट बाहर से मुआयना करने के बाद लुंग शोरूम के अंदर पहुंचते हैं। लुंग ने उससे कहा कि उन्‍हें मोटरसाइकिल खरीदनी है। सेल्‍स पर्सन को पूरा भरोसा हो गया कि मामला बिगड़ने वाला है। लिहाजा, उसने कड़क रवैये में लुंग को शोरूम से बाहर निकलने के लिए कहा।
PunjabKesari
लुंग अपनी बात पर अड़े रहे और उन्‍होंने शोरूम के मैनेजर से मिलने की इच्‍छा जाहिर की। लुंग के हाथों में एक बैग भी था।देखते ही देखते शोरूम में मौजूद सभी लोगों ने लुंग को घेर लिया। सभी यही समझ रहे थे कि वह कोई भिखारी या मजदूर हैं। वह बार-बार बाइक खरीदने की बात कह रहे थे, लिहाजा कुछ लोग उनपर हंसने भी लगे लेकिन तभी लुंग ने जोर से चिल्‍लाकर कहा कि मुझे मैनेजर से मिलना है। 
PunjabKesari
आवाज बढ़ी तो शोरूम के मालिक बाहर आए। कर्मचारियों ने उन्‍हें सारी बात बताई। शोरूम का मालिक लुंग के पास पहुंचा और उसे समझाने लगा।कैश पैसे देकर खरीदी बाइकलुंग ने अब कहा कि वह बाइक्‍स देखना चाहते हैं और उनमें से एक खरीदना चाहते हैं। शोरूम के मालिक ने उन्हें हार्ले-डेविडसन दिखाई और बताया कि इसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये है। शोरूम में मौजूद सभी कर्मचारी और मालिक तब हैरान रह गए, जब लुंग ने बैग से 12 लाख रुपये कैश निकालकर सामने रख दिए। इसे देखते हुए सभी को अपनी गलती का एहसास हुआ। शोरूम मैनेजर ने तत्‍काल लुंग से माफी मांगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News