आवारा बिल्ली के लिए खर्च डाले 4 लाख रुपए, जानें वजह !

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2017 - 04:01 PM (IST)

नई दिल्लीः पालतू जानवरों को रखने का शौक किसे नहीं होता है लेकिन वही जानवर अगर सड़क का हो तो कम ही लोग उसे प्यार करते हैं। लेकिम इस महिला ने एक बिल्ली के साथ किया कुछ अलग। दरअसल, एक आवारा बिल्ली जिसका नाम Pickle है ।एक दिन कार के नीचे आ गई जिस वजह से उसे काफी गहरी चोट लगी और उसके मुंह का जबड़ा भी टूट गया।

इसके इलाज के लिए एक महिला ने 6000 डॉलर यानि लगभग 4 लाख रुपए खर्च किए जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता था। Melissa Popham नामक महिला एक पालतू जानवरों के दुकान में काम करती थी । जहां यह आवारा बिल्ली रोज आया करती थी। यह महिला बिल्ली को रोज खाना खिलाया करती थी।एक दिन बिल्ली नहीं आई और लगातार 5 दिनों तक ऐसा ही रहा। फिर अचानक बिल्ली वापस आ गई लेकिन उसकी हालत बहुत ज्यादा खराब थी।

उसे एक कार ने टक्कर मार दी थी जिसके बाद उसके मुंह का जबड़ा टूट गया था और शरीर पर बहुत सारे चोट के निशान थे। उसे देखकर महिला ने उसका ईलाज कराने का सोचा और उसके ईलाज के लिए 6000 डॉलर खर्च कर दिए। लगभग 2 महीनों के बाद बिल्ली अब काफी अच्छी हो गई और उसे एक घर भी मिल गया। अब वह Melissa के साथ उसके घर में ही रहती है। उसके साथ घर में एक और साथी बिल्ली मिल गई है जो उसकी अच्छी दोस्त बन गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News