92 साल की मां ने मार डाला 72 साल का बेटा, वजह जान पुलिस रह गई भौचक्की

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 11:13 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका में एक वृद्धा ने उसे बेघर करने की जिद्द करने वाले बेटे का एेसा ह्श्र किया कि लोग व पुलिस जानकर अवाक् रह गए। यहा एक 92 साल की मां ने अपने 72 साल के बेटे की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी है क्योंकि बेटा उन्हें वृद्धाश्रम भेजना चाहता था। मां को बेटे का यह रुख़ इतना नागावार गुज़रा कि ग़ुस्से में  उसने उसे शूट कर दिया। घटना अमरीका के मैरीकोपा काउंटी के फाउंटेन हिल्स शहर में दो जुलाई की सुबह की है। वारदात के बाद एना मे ब्लेसिंग ने कहा, "तुमने मेरी ज़िंदगी छीन ली, मैं तुम्हारी छीन रही हूं।" एना अपने बेटे और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ रहती थीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वो हत्या करने के बाद ख़ुद को भी ख़त्म कर लेना चाहती थीं।ब्लेसिंग के बेटे, जिनका नाम फ़िलहाल जारी नहीं किया गया है,  चाहते थे कि ब्लेसिंग घर छोड़कर वृद्धाश्रम चली जाएं, क्योंकि "अब उनके साथ रहना मुश्किल हो गया था।". पुलिस ने बताया कि मां ब्लेसिंग अपने बेटे के कमरे में घुसीं। उनकी जेब में पिस्तौल थीं।
PunjabKesari
बहस के दौरान एना मे ब्लेसिंग ने 1970 में ख़रीदी अपनी पिस्तौल निकाली और दो गोलियां बेटे पर दाग दीं। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उनका बेटा मर चुका था, गोली उनके गले और जबड़े में लगी थी। बेटे को मारने के बाद ब्लेसिंग ने उनकी 57 वर्षीय गर्लफ्रेंड पर बंदूक तान दी, लेकिन वो ख़ुद को बचाने में कामयाब रहीं। दोनों के बीच हाथापाई में पिस्तौल कमरे के एक कोने में जा गिरी।

इसके बाद ब्लेसिंग ने अपनी दूसरी पिस्तौल निकाल ली, जिसके बारे में उन्होंने बाद में पुलिस को बताया कि 1970 में उनके पति ने दी थी। लेकिन उनके बेटे की गर्लफ्रेंड इस बार भी ख़ुद को बचाने में कामयाब रही। वो वहां से भाग निकली और पुलिस को फ़ोन कर सब कुछ बताया। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो ब्लेसिंग अपने कमरे में एक कुर्सी पर बैठी हई थीं। उन्होंने पुलिस से कहा कि उन्हें इस अपराध के लिए मौत की सज़ा मिलनी चाहिए। उन पर हत्या और अपहरण का मामला दर्ज किया गया है, बेल के लिए कोर्ट ने पांच लाख डॉलर की रक़म तय की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News