400 फीट गहरी खाई पर की शादी, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 05:46 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः अमरीका के कैलिफोर्निया में रहने वाले एक जोड़े ने 400 फीट गहरी खाई पर जाल बिछाकर शादी की। वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने यूटा के मोआब की बड़ी खाई को चुना। खाई के ऊपर स्पेस नेट लगाकर उन्होंने शादी की रस्में पूरी की। 
PunjabKesari
अपनी शादी की अद्भुत तस्वीरें उन्होंने फेसबुक पर साझा की।  प्रोफेशनल स्लैकलाइनर (रस्सी पर चलने का कमाल दिखाने वाले) के तौर पर काम करने वाला ये दंपत्ति व्यवसायिक रूप से एंडवेंचर्स का शौकीन है। इसलिए उन्होंने अपनी शादी के लिए भी ऐसी खतरनाक जगह को चुना। महिला ने शादी के सीजन में अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा की जो कुछ समय में ही वायरल हो गईं।
PunjabKesari
महिला का नाम किमबर्ली वेग्लिन है, वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती थी। उनके इसी सपने को पूरा किया उनके पति रायन जेंक्स ने। इससे पहले भी जॉर्जिया के अटलांटा में एक जोड़े ने पानी के अंदर चारों तरफ से शार्कों से घिरे हुए शादी की थी।
PunjabKesari
खाई के ऊपर जाल बिछाकर की गई इस शादी की सारी रस्में भी हवा में ही हुईं। लड़कियों ने पैराशूट से जोड़े के ऊपर फूलों की बारिश की। इसी तरह इस जोड़े का रिसेप्शन भी हुआ। रिसेप्शन भी अनोखे डेस्टिनेशन पर आयोजित किया गया। इसके लिए उन्होंने एक विशाल रेगिस्तान को चुना। शादी के दौरान मेहमानों की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News