जिम में लड़की को एक्सरसाइज करते देख युवक ने शुरू कर दी शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 03:11 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों पर यौन अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला साउथ अफ्रीका के वेस्टर्न केप टाऊन में सामने आया है जहां जिम में एक युवती को देख एक युवक ने बड़ी ही घिनौनी हरकत करनी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार वेस्टर्न केप के स्टैलेनबॉश में एक जिम के अंदर एक युवती को एक्सरसाइज करता देख पास में ही कसरत कर रहे सनकी युवक ने अपने शॉर्ट्स के अंदर ही मास्टबेशन (हस्तमैथुन) करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं तस्वीरों में इस दौरान आरोपी युवक मोबाइल फोन में कुछ देखता हुआ भी नजर आ रहा है। वीडियो और तस्वीर के वायरल होने के बाद अब इस युवक पर कार्रवाई की मांग शुरू हो गई है। लाल टीशर्ट और शॉर्टस में युवती से कुछ ही दूरी पर बैठे युवक को इस तरह सरेआम आपत्तिजनक हरकत करते हुए देखकर जिम में मौजूद दूसरे लोगों ने उसकी तस्वीर ले ली और वीडियो बना लिया लिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह बढ़ रहे यौन अपराधों को लेकर लोगों ने इस पर चिंता जताई है।

PunjabKesari

मामले की गंभीरता को देखते हुए Virgin Active gym ने आरोपी युवक पर जीवन भर के लिए बैन लगा दिया है। अब उसे जिम में एंट्री नहीं मिलेगी। जिम की तरफ से कहा है कि हमारा यह स्थान बिना भेदभाव के हर किसी के लिए है लेकिन इस तरह की किसी भी हरकत को यहां बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. वहीं इस केस को लेकर वेस्टर्न केप की पुलिस ने कहा है कि युवक को 13 जून को यौन उत्पीड़न के आरोप में कोर्ट में पेश किया जाएगा। यौन उत्पीड़न की यह घटना 20 मई की बताई जा रही है। आरोपी युवक की उम्र सिर्फ 18 साल है। हालांकि आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उसे कोर्ट में पेशी के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News