बाबा रामदेव की मैगी से निकले कीड़े!

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2015 - 04:00 PM (IST)

जींद (भूपिंद्र मोर): जींद के नरवाना में एक व्यक्ति ने योग गुरु बाबा रामदेव की मैगी में कीड़े होने का आरोप लगाया है। नरवाना निवासी विनोद ने आरेाप लगाया कि उसने यहां पर स्थित स्वदेशी केंद्र से मैगी ली थी। उसने जब घर जाकर यह मैगी बनाई तो उसमें से कीड़े निकले। विनोद ने इसकी शिकायत स्वदेशी केंद्र के संचालक से की।

उधर स्वदेशी केंद्र संचालक कुलबीर ने माना कि विनोद मैगी में कीड़े मिलने की शिकायत लेकर आया था। उसने कहा कि उसके पास कंपनी से माल आता है वह इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। फिर भी ग्राहक को उसने कंपनी का टोल-फ्री नंबर देकर शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा गया। विनोद ने उस नंबर को मिलाया मगर किसी ने फोन नहीं उठाया। पिछले दिनों देश भर में नेस्ले की मैगी पर बैन लगने बाद बाबा रामदेव स्वदेशी मैगी लेकर आए थे।

हाल ही में बाबा रामदेव ने अपना स्वदेशी पतंजलि आटा नूडल्स लॉन्च किया था जो कि शुरु में ही विवादों में आ गई थी। बाबा की मैगी ने FSSAI से मंजूरी नहीं ली थी और उनकी आटा मैगी पर इसकी मंजूरी का नंबर भी छापा गया है। एफएसएसएआई के अधिकारियों ने कहा थी कि उनसे इस उत्पाद के लिए लाइसेंस नहीं लिया गया है। इसके लिए FSSAI ने बाबा रामदेव को नोटिस भेज जवाब भी मांगा था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News