Volkswagen taigun की कीमतों हुई बढ़ोतरी

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 04:32 PM (IST)

ऑटो न्यूज़: Volkswagenद्वारा भारतीय बाज़ार में लॉन्च की गई मिड-साइज़ एसयूवी Volkswagen taigun सफल कारों में से एक है। इसकी लॉन्चिंग के बाद से ही कंपनी ने इसके लिए 18000 यूनिट्स की बुकिंग प्राप्त कर लीं।

Volkswagen ने हाल ही में Volkswagen taigun की कीमतों में पहली बार बढोतरी की है। जिसके लिए Volkswagen taigun की पूरी रेंज पर आपको 4,000 रुपये ज़्यादा देने होंगे। बढोतरी के बाद इसकी शुरूआती कीमत10.54 लाख और टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत 17.54 लाख रुपये दर्ज की गई है।

इसके अलावा स्कोडा द्वारा भी अपनी मिड-साइज SUV Skoda Kushaq की कीमत में भी 30,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। पर ,स्कोडा की तुलना में taigun की मूल्य वृध्दि काफी कम है।

PunjabKesari

अगर बात करें इसकी डिज़ाइनिंग की तो Volkswagen taigun के सामने कंपनी का सिग्नेचर ग्रिल, चौकोर एलईडी हेडलैंप, एलईडी, डीआरएल लाइट, एलईडी टेल लाइट के साथ 17-इंच के अलॉय व्हील्स तथा चारों तरफ प्लास्टिक क्लैडिंग को  शामिल किया गया है।

इस कार को  MQB-AO-IN प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसके अलावा इसमें काफी सारे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। Volkswagen taigun  को दो इंजन की तो इसमें दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News