पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Vivo S1, जानिए कीमत

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 10:46 AM (IST)

 

गैजेट डेस्कः Vivo ने कि कंपनी अपने नए Vivo S1 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। उम्मीद की जा रही है इसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद इसे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

कीमत
Vivo S1 की खास बात ये होगी कि इसमें बैक में ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। वीवो S1 चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीवो पर लीक हुआ और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत चीन में CNY 2,000 (लगभग 21,000 रुपए) होगी।

स्पेसिफिकेशन्स
वीवो S1 में 19.5:9 रेश्यो के साथ 6.53-इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया जाएगा जिसमें 6GB रैम के साथ MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आई है। ये वही प्रोसेसर है जिसे सबसे पहले Realme U1 स्मार्टफोन में दिया गया था। बाद में कंपनी ने इसे Realme 3 में भी दिया है और ये दोनों ही स्मार्टफोन्स बजट स्मार्टफोन्स हैं। Vivo S1 की इंटरनल मेमोरी 128GB की होगी। लीक तस्वीरों के मुताबिक S1 वीवो V15 Pro की तरह ही दिखाई देगा। S1 में 24.8 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है वहीं इसके बैक में ट्रिपल-लेंस सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 2 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे मौजूद हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News