सोनी पिक्चर्स ने ट्रेलर की जगह यूट्यूब पर कर दी पूरी फिल्म अपलोड

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 04:45 PM (IST)

नई दिल्लीः हाल ही में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की बड़ी गलती दर्शकों के लिए फायदेमंद साबित हो गई। दरअसल, सोनी पिक्चर्स ने 'खली द किलर' फिल्म के ट्रेलर की बजाए पूरी फिल्म ही यू-टयूब पर अपलोड कर डाली। हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस ने 3 जुलाई को यू-ट्यूब चैनल पर 90 मिन्ट की फिल्म अपलोड कर दी। 

PunjabKesari

प्रोडक्शन हाउस के द्वारा की गई इस गड़बड़ का पता सबसे पहले एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट CBR.com को लगा। यू-ट्यूब पर हटाने से पहले 8 घंटे तक मूवी लाइव रही। इन 8 घंटों में फिल्म ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया लेकिन इन सब के बीच फिल्म को एक अलग तरह का एक्सपोजर मिल गया। फिल्म को इन 8 घंटों में खूब सुर्खियां मिली और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई। 

PunjabKesari

जिन लोगों ने ऑनलाइन फिल्म देखने का मौका खो दिया है, वो लोग किराए पर या डिजीटल स्टोर से फिल्म खरीद कर देख सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म यू-ट्यूब पर भी रेंट पर मिल रही है। फिल्म 'खली द किलर' जॉन मैथ्यू द्वारा लिखा और डायरेक्ट की गई है। फिल्म में रिचर्ड कैब्रल मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। रिचर्ड ने फिल्म में हिटमैन का किरदार निभाया है। पिछले साल नंवबर में प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म की डीवीडी लॉन्च की थी। फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News