Skoda ने जारी किया 2022 स्कोडा कारोक फेसलिफ्ट का डिज़ाइन स्केच

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 03:06 PM (IST)

ऑटो न्यूज़:स्कोडा इसी महीने के अंत में 2022 स्कोडा कारोक फेसलिफ्ट को रिवील करने वाली है। कंपनी ने इस कार को रिवील करने से पहले इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के डिज़ाइन स्केच को जारी किया है। स्कोडा ने इसी साल की शुरूआत में कारोक को भारत में लॉन्च किया गया था।

स्कोडा ने कारोक फेसलिफ्ट की टेक्ऩोलॉजी और डिज़ाइन को अपडेट किया है। अगर बात करें इसके एक्सटीरियर की तो इसे नए स्लीक हैडलैंप्स और अग्रेसिव फ्रंट बंपर के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा इसमें चौड़ी ग्रिल, क्रोम बॉर्डर के साथ नया हेक्सागोनल डिज़ाइन दिया गया है। फेसलिफ्ट के बाकी वेरिएंट्स में फॉग लाइट और टॉप वेरिएंट में एलईडी मॉड्यूल मिलेंगे।

PunjabKesari

इसके फ्रंट और इसके पिछले रियर डिजाइन को भी नए रुप से डिज़ाइन किया है। जिसमें एक लंबा अपडेट रियर स्पॉइलर, एलईडी टेललैंप शामिल किए गए हैं। डिज़ाइनिंग के अलावा इंजन और ट्रांसमिशन को लेकर कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

30 नवंबर को नई स्कोडा कोराक ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है। अनुमान है कि साल 2022 की शुरूआत में इस कार को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। अगर बात करें इसके राइवल्स की तो इसका मुकाबला Volkswagen T-Roc और Jeep Compass से होगा। 
हालाँकि इसके अलावा नई स्कोडा स्लाविया को भी इसी महीने रिवील किया जाएगा। जिसके लिए बुकिंग विंडो दिसंबर से खोली जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News