Motorola Razr जल्द आएगा भारत, यूजर्स को मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 05:32 PM (IST)

गैजेट डेस्कः अमेरिकी कंपनी मोटोरोला जल्द ही भारत में मोटो रेजर फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। गत हफ्ते कंपनी ने मोटो रेजर को अमेरिका में ग्लोबल लेवल पर पेश किया था। फोन के लुक और डिजाइन को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस फोन की खासियत है इसकी मुड़ने वाली स्क्रीन। साथ ही इसका कैमरा भी काफी दमदार है।

फोन जानकारों का मानना है कि यह फोन सैमसंग के गैलेक्सी डब्ल्यू 20 5जी और हुवावे मेट एक्स को चुनौती देगा। कई सोशल मीडिया पोस्ट से जानकारी मिली है कि कंपनी ने अमेरिका में मोटो रेजर की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को शुरू भी कर दिया है। भारत में यह कब तक लांच होगा फिलहाल इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। बता दें कि लांचिंग के दौरान इस फोन को भारतीय बाजार में लाने की बात कही थी। संभावना जताई जा रही है कि कंपनी भारत में इस फोन की कीमत एक लाख के करीब रखेगी।

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशन
फोन में clamshell और फ्लिप फोन का डिजाइन दिया गया है। इसमें यूजर्स को 6.2 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 876x2142 पिक्सल है। फोल्ड होने के बाद फोन की स्क्रीन का साइज 2.7 इंच का हो जाएगा। यूजर्स इस डिस्प्ले से सेल्फी, नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल कर सकेंगे। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 एसओसी और छह जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है।

PunjabKesari

कैमरा
फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर कैमरा दिया है। साथ ही फोन में नाइट विजन मोड का फीचर भी है। इससे यूजर्स रात में शानदार फोटोग्राफी कर सकेंगे। इसमें एआई (आर्टिफिशियल इंटेंलिजेंस) तकनीक का सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं, फ्रंट में यूजर्स को पांच मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने फोन में 4G एलईटी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को 2,510 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं, मोटोरोला रेजर एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ravi Pratap Singh

Recommended News

Related News