एथर के ग्राहकों को आज से मिलेंगी फ्री कनेक्टिवी सुविधाएं

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 06:07 PM (IST)

ऑटो  न्यूज़: एथर एनर्जी ने  अपने मौजूदा और भविष्य के ग्राहकों के लिए फ्री कनेक्ट प्रो और कनेक्ट लाइट सब्सक्रिप्शन की घोषणा की है। इस सब्सक्रिप्शन का फायदा ग्राहकों द्वारा अगले 6-महीने यानि 15 नवंबर से15 मई 2022 तक उठाया जा सकता हैं। यह पैकेज onboard navigation, personal ride statistics, remote charge monitoring and over-the-air updates जैसे फीचर्स से लैस होगा

इस घोषणा की जानकारी ईवी स्टार्ट-अप के सीईओ तरुण मेहता ने सोशल मीडिया दी। जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि 'कनेक्टिविटी और ईवी साथ-साथ चलते हैं'।

इसके अलावा कंपनी द्वारा यह भी सुनिश्चत किया गया है, जो ग्राहक पहले से ही इस पैकेज की सदस्य हैं, उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं। कंपनी द्वारा उन्हें यह राशि वापिस की जाएगी। फिलहाल इस राशि को वापिस करने में कुछ समय लग सकता है।

PunjabKesari

कंपनी ने अभी तक अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर450X और 450 Plus ही पेश किए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले कुछ वर्षों में अपनी 450सीरीज़ के अन्य वेरिएंट भी पेश करेगी। इसके अलावा कंपनी का लक्ष्य अगले साल मार्च तक देश के लगभग 50 शहरों अगले दो वर्षों में 100 शहरों अपनी पहुंच का विस्तार करना है।

एथर कंपनी द्वारा एथर ग्रिड के नाम से अपना एक चार्जिंग नेटवर्क भी चलाया जाता है, और हाल ही में कंपनी ने नेक्स्ट-जेन ग्रिड 2.0 वर्जन  को भी पेश किया  है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News