नॉन-स्टॉप एक्शन के लिए हो जाइए तैयार, इस शुक्रवार से सिनेमाघरों में दस्तक देगी युधरा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 07:06 PM (IST)

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'युधरा' का एक रोमांचक बैकस्टेज वीडियो रिलीज़ किया है। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस वीडियो में दर्शकों को फिल्म के कुछ दमदार एक्शन सीन की झलकियाँ देखने को मिलती हैं। इसमें *सिद्धांत चतुर्वेदी* को हथौड़े से शानदार स्टंट करते हुए और कैमरे से बात करते हुए दिखाया गया है।

फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया* पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मज़ाक में लिखा, 'इसकी शूटिंग के दौरान किसी स्टंटमैन को चोट नहीं लगी...या लगी? इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 'युधरा' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और दर्शक अभी से अपने टिकट बुक कर सकते हैं।

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ की तारीख पास आ रही है, फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है। एडवांस बुकिंग से यह उम्मीद है कि फिल्म के टिकट तेज़ी से बिकेंगे और सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ेगी।

फिल्म 'युधरा' का निर्देशन *रवि उद्यावार* ने किया है और इसे फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखा है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मलविका मोहनन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिद्धांत ने फिल्म में युध्द्र नाम के किरदार को निभाया है, जो बदले की आग में जल रहा है। वहीं, *मलविका* का किरदार निकहत, फिल्म में गहरी भावनाएँ जोड़ता है और कहानी को एक मजबूत भावनात्मक आधार देता है।

इस फिल्म में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुएल जैसे बेहतरीन कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News