"Yek Number" एक साधारण युवा की असाधारण कहानी को पर्दे पर लाता है

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 03:51 PM (IST)

मुंबई। ज़ी स्टूडियोज और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और सह्याद्री फिल्म्स द्वारा निर्मित बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'येक नंबर' का हाल ही में एक भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम देखा गया। इस अवसर पर राज ठाकरे, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, निर्देशक राजकुमार हिरानी, ​​आशुतोष गोवारिकर, अविनाश गोवारिकर, साजिद नाडियाडवाला, साजिद खान और लेखक अभिजात जोशी की गरिमामयी उपस्थिति रही। पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर उत्साह बना हुआ है और अब, दमदार ट्रेलर ने इस प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षणों के साथ, ट्रेलर ने दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ दिए हैं, जिससे उनकी जिज्ञासा और बढ़ गई है। राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धैर्य घोलप और सायली पाटिल मुख्य भूमिका में हैं।

पोस्टर सामने आने के बाद से ही कयासों का बाजार गर्म हो गया था कि यह फिल्म माननीय राज ठाकरे की बायोपिक हो सकती है। हालांकि, ट्रेलर रिलीज के साथ ही इन अफवाहों पर विराम लग गया है। यह फिल्म एक साधारण युवक की असाधारण कहानी बताती नजर आती है, जो अपनी प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए राज ठाकरे को वापस लाने के लिए मुंबई से अपने गांव तक की यात्रा पर निकलता है। ट्रेलर में राज ठाकरे तक पहुंचने के लिए प्रताप के गहन संघर्ष पर प्रकाश डाला गया है। लेकिन ज्वलंत प्रश्न यह है कि क्या प्रताप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर पाएंगे? इसका जवाब 10 अक्टूबर को सामने आएगा। ट्रेलर ने काफी उत्सुकता पैदा कर दी है, दर्शकों को आश्चर्य हो रहा है कि क्या राज ठाकरे खुद फिल्म में दिखेंगे? यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शकों को बड़े पर्दे पर खोजना होगा। इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री मलायका अरोड़ा 'येक नंबर' के साथ मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत करते हुए एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज कराती हैं। "हमें अभिनेता सिद्धार्थ जाधव की एक विशेष झलक भी देखने को मिलती है।" फिल्म ने पहले ही अपने रोमांटिक गाने "जाहिर झाला जगाला" से धूम मचा दी है, जो प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया है।

इन सबसे फिल्म की भव्यता का साफ़ अंदाज़ा लगता है। यह शायद पहली बार है जब मराठी सिनेमा में इस तरह की कोई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है। "येक नंबर" निस्संदेह पारिवारिक ड्रामा, रोमांस और रहस्य के मिश्रण के साथ एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है।

माननीय राज ठाकरे फिल्म के बारे में कहते हैं, "जिस तरह अन्य भाषाओं में भव्य फिल्में बन रही हैं, हम सभी को मराठी में भी इसी तरह के बड़े पैमाने पर निर्माण की आवश्यकता महसूस हुई। इस तरह फिल्म 'येक नंबर' जीवंत हो गई है। मैं विस्तार करता हूं इस फिल्म के पीछे की पूरी टीम के प्रति मेरा आभार। मुझे विशेष रूप से आशुतोष गोवारिकर और राजकुमार हिरानी का उल्लेख करना चाहिए, जिनका समर्थन अमूल्य था। पूरी टीम सरल लेकिन शक्तिशाली लाइन 'मी महाराष्ट्राचा, महाराष्ट्र माझा' के आसपास एकजुट हुई और उन्होंने एक साथ मिलकर काम किया है असाधारण कृति।"

अभिनेता आमिर खान ने फिल्म 'येक नंबर' के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "मैं इस फिल्म में सभी के काम से वास्तव में प्रभावित हूं। यह मेरे लिए एक अनूठा अनुभव रहा है, और मैं तेजस्विनी, वर्धा, राजेश मापुस्कर को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।" , और पूरी टीम। फिल्म न केवल महाराष्ट्र में सफल हो बल्कि विश्व स्तर पर भी इसकी गूंज हो।''

फिल्म के बारे में निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "मेरा प्रोडक्शन हाउस लगभग 74 वर्षों से है और महाराष्ट्र ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि 'येक नंबर' के माध्यम से मुझे कुछ देने का मौका दिया गया है।" वापस। तेजस्विनी और पूरी टीम ने इस परियोजना पर अथक परिश्रम किया है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह फिल्म बड़ी सफलता हासिल करेगी।"

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी थी, और कुछ दिन पहले ही मैंने आखिरकार इसे देखा। इसने मुझे पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म के हर पहलू में महाराष्ट्र के सार को खूबसूरती से दिखाया गया है।" "

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, "जब मैंने यह कहानी पढ़ी, तो मेरा पहला सवाल यह था कि क्या मुझे अनुमति मिलेगी। और अगर अनुमति मिल गई, तो मैं इसे कैसे बनाऊंगा? क्योंकि इस फिल्म को बनाना चुनौतीपूर्ण है, और अब जब हम हैं यहां, यह मुझे आश्वस्त करता है कि यह फिल्म अवश्य ही उत्कृष्ट बनी होगी।"

सह्याद्रि फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'येक नंबर' ज़ी स्टूडियोज और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसमें तेजस्विनी पंडित और वर्दा नाडियाडवाला निर्माता हैं। यह फिल्म 10 अक्टूबर को दर्शकों के सामने रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News