AI का इस्तेमाल कर एक फैन ने डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया का रेट्रो वर्जन किया रिक्रिएट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2024 - 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डंकी का जोश इतनी आसानी से खत्म होता नहीं दिख रहा है, बल्कि ये तो लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जी हां, ये फिल्म जो फैमिली ऑडियंस की भीड़ को आकर्षित कर रही है, ग्लोबल लेवल पर भी धूम मचा रही है और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। जहां फिल्म ने अपनी शानदार कहानी से दर्शकों के दिलों को छू लिया है, वहीं इसके गानों को भी बेहद पसंद किया गया है और इसका सबूत तब देखने को मिला जब एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मोहम्मद रफी की आवाज में डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया को दोबारा बनाया और यह वास्तव में शानदार है।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, अंशुमन शर्मा ने एआई टूल का इस्तेमार करके दिवंगत महान सिंगर मोहम्मद रफी साहब की आवाज में डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया के रेट्रो वर्जन को फिर से बनाया। इस गाने में आदित्य कलवे की आवाज़ थी जिन्होंने वास्तव में गाने की आत्मा को पकड़ लिया और इस गाने को और भी खास बना दिया। वहीं रेट्रो टच देते हुए, अंशुमन शर्मा ने महान अभिनेता दिलीप कुमार पर गीत की एडिटिंग भी की।

https://x.com/anshumonsharma/status/1741718230337786015?s=46&t=5RIwNRycJ8MV9YSxIBI6Fg

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News