हर किसी ने हमारी सराहना करते हुए कहा कि The Broken News 2 बहुत प्रासंगिक है: सोनाली बेंद्रे

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 11:58 AM (IST)

नई दिल्ली। सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रेया पिलगांवकर की वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' का दूसरा सीजन काफी चर्चा में बना हुआ है। सीरीज में सोनाली जिस तरह से पत्रकारिता को नैतिकता के दायित्व और अखंडता से निभाती हैं, वह बेहद प्रेरणादायक है। मीडिया की भीतरी दुनिया, TRP की होड़ और खबरों की इस दुनिया पर बातचीत को 'द ब्रोकन न्यूज' ने आगे बढ़ाया है। 

 

'द ब्रोकन न्यूज 2' ने बातचीत को बढ़ाया आगे 
सीरीज के बारे में बात करते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा कि, "द ब्रोकन न्यूज के पहले सीजन ने सभी पत्रकारों को प्रभावित किया और इस महत्वपूर्ण बातचीत को बड़े पैमाने पर शुरू किया। वहीं सीजन 2 इस निस्संदेह चल रही बातचीत को आगे बढ़ाकर इस प्रवचन को और भी अधिक बढ़ा देगा।" उन्होंने आगे कहा, "पहला सीजन देखने के बाद हर पत्रकार हमारे पास आया है और उसने हमें बताया है कि वे इस सीरीज़ से खुद को जोड़ सकते हैं और मुझे लगता है कि यह एक बड़ी प्रशंसा है। यह बहुत प्रामाणिक रूप से लिखा गया है और यह देखना वास्तव में रोमांचक है कि क्या पर्दे के पीछे चला जाता है।"

 

पिछली परतें खोलता है दूसरा सीजन 
दूसरे सीजन के प्रीमियर के बाद दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सीरीज में कई पिछली परतें भी खुल रही हैं। ऐसे में सच्चाई को बनाए रखने वाले इस पेशे की कठोर वास्तविकताओं भी उजागर हो रही हैं। अपनी बेहतरीन कहानियों और शानदार कलाकारों के साथ 'द ब्रोकन न्यूज़ 2' एक ज्वलंत घटना बन गई है, जो स्क्रीन के पार होने वाली बातचीत को प्रज्वलित करती है। इस सीरीज को आप जी 5 पर देख सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News