आशिकी-2 को 11 साल पूरे, श्रद्धा कपूर ने कहा था कि कैसे ''आरोही ने बदला सब कुछ''

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ग्यारह साल पहले, बॉलीवुड ने 'आशिकी 2' की रिलीज़ के साथ प्यार और संगीत की मोहक कहानी देखी, एक ऐसी फिल्म जिसने न केवल दिलों पर कब्ज़ा किया, बल्कि इसकी मुख्य स्टार श्रद्धा कपूर को स्टारडम की ओर भी बढ़ाया। जैसा कि फिल्म अपनी माइलस्टोन वर्षगांठ मना रही है, हम फिर से जानते हैं कि कैसे श्रद्धा कपूर ने 2 साल पहले आरोही के प्रतिष्ठित चरित्र को निभाने के बारे में प्यार से याद किया, जिसका सार आज भी दर्शकों के साथ गूंजता है।

 

एक पुराने इंटरव्यू में ,श्रद्धा ने शेयर किया कि कैसे 'आशिकी 2' उनके लिए जीवन बदलने वाला अवसर साबित हुआ। आरोही मेरे जीवन में आई और सब कुछ बदल दिया," उन्होंने खुलासा किया, इस भूमिका ने उनके करियर की दिशा और व्यक्तिगत जर्नी पर गहरा प्रभाव डाला।  प्रशंसकों द्वारा उन्हें दिए गए प्यार और समर्थन के लिए आभारी, श्रद्धा ने कहा, "मैं हर उस व्यक्ति की हमेशा आभारी रहूंगी, जिन्होंने मुझे आरोही के रूप में इतना प्यार दिया। यह प्रेरणादायक लगता है जब लोग लंबे समय के बाद भी फिल्म, इसके गाने और कहानी को याद करते हैं। मैं हमेशा निर्देशक मोहित सूरी की आभारी रहूंगी कि उन्होंने मुझे यह किरदार और जीवन भर का मौका दिया, यह हमेशा मेरे साथ रहेगा।"

 

जहां प्रशंसक 'आशिकी 2' के जादू को संजोना जारी रखते हैं, वहीं श्रद्धा कपूर का आरोही का किरदार फिल्म की कालातीत अपील और भावनाओं और पुरानी यादों को जगाने की इसकी क्षमता की याद दिलाता है, जो बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित रोमांटिक फिल्मों में से एक के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News