‘लक्ष्मी’ के बाद तुषार कपूर का अगला प्रोडक्शन है ‘मारीच’

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 02:50 PM (IST)

मुंबई। 'हैटमैन' के रहस्य से पर्दा उठ चुका है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो वास्तव में मारीच फिल्म का प्रमोशनल स्टंट था। मोशन पोस्टर के बाद, निर्माताओं ने आज मुंबई में एक कार्यक्रम में इस एज ऑफ सीट थ्रिलर का ट्रेलर लॉन्च किया है।

ट्रेलर में तुषार कपूर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजीव दीक्षित की भूमिका में हैं, जो दो युवा लड़कियों की क्रूरता से हत्या के मामले की जांच कर रहे हैं। मारीच को खोजने के लिए राजीव उनके बीच की परम बुराई को खोजने के लिए शिकार पर है।

इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता और निर्माता तुषार कपूर ने कहा, “मैं मारीच का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह मेरे लिए बहुत खास फिल्म है क्योंकि मैं पहली बार एक साथ फिल्म का निर्माण और अभिनय कर रहा हूं। मारीच एक कमर्शियल थ्रिलर है जो दर्शकों को स्क्रीन से जोड़े रखेगी और मुझे उम्मीद है कि उन्हें ट्रेलर पसंद आएगा।

इस बारे में निर्देशक ध्रुव लाठर ने कहा, "यह मेरी पहली फिल्म है और मैं नर्वस हूं, लेकिन साथ ही दर्शकों को हमारे श्रम के काम का अनुभव कराने के लिए रोमांचित भी हूं। मारीच रोमांच से भरपूर है और आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगा। फिल्म में वह सब कुछ है जो मल्टीप्लेक्स दर्शकों के साथ-साथ आम लोगों को भी पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रेलर का स्वागत करेंगे और अपने प्यार से हमारा समर्थन करेंगे।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचे, निर्माताओं ने इंदौर शहर के साथ-साथ लखनऊ में भी ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, अनीता हसनंदानी, दीपानिता शर्मा और राहुल देव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

तुषार एंटरटेनमेंट हाउस प्रस्तुत करता है, एनएच स्टूडियोज के सहयोग से, मारीच ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित है, तुषार कपूर, नरेंद्र हिरावत, श्रेयांस हिरावत द्वारा निर्मित और गिरीश जौहर, प्रियांक वी जैन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News